WWE Raw में Money in the Bank ब्रीफकेस कैशइन को लेकर हुए ब्लंडर को लेकर मौजूदा चैंपियन ने तोड़ी चुप्पी, आगे के प्लान का किया खुलासा 

WWE सुपरस्टार रिया रिप्ली के लिए यह पल हैरान करने वाला था
WWE Raw में डेमियन प्रीस्ट की कोशिश हुई थी नाकाम

Rhea Ripley: WWE विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली (Rhea Ripley) ने हाल में WWE 2024 प्रीव्यू स्पेशल वीडियो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस वीडियो के दौरान रिया ने कई चीजों के बारे में बात की। इनमें रॉ (Raw) के डे 1 (Day 1) एपिसोड में डेमियन प्रीस्ट (Damien Priest) द्वारा मनी इन द बैंक (Money In The Bank) कॉन्ट्रैक्ट कैशइन को लेकर हुए ब्लंडर का टॉपिक भी शामिल था।

इस शो के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर के साथ हुआ था। यह मैच काफी अच्छा था। मैच के अंतिम पलों में जजमेंट डे मेंबर्स ने रिंग की तरफ आना शुरू किया और डेमियन प्रीस्ट अपने कॉन्ट्रैक्ट के साथ रिंगसाइड आ गए। उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट को कैश इन करने का प्रयास किया लेकिन ड्रू ने प्रीस्ट पर क्लेमोर किक हिट करके ऐसा होने से बचा लिया। रॉलिंस ने इस स्थिति का फायदा उठाया और जीत दर्ज कर ली।

इसके बारे में बात करते हुए रिया रिप्ली ने कहा

"मैं पहले दिन से इसी वजह से कह रही हूं कि ड्रू को कोई हाथ ना लगाए। ये दुखद है कि ड्रू उस समय उठ खड़े हुए थे। वो इसके लिए तैयार थे, और मैच का हिस्सा थे जिसकी वजह से यह डेमियन प्रीस्ट के लिए काम नहीं कर पाया। मैं यह नहीं बताने वाली हूं कि क्या प्लान था, क्योंकि हो सकता है कि आने वाले समय में हम इसमें थोड़ी सी तब्दीली करके उसे फिर से इस्तेमाल करें।"
youtube-cover

रिया रिप्ली ने हाल में भारतीय सुपरस्टार्स की नकल की जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। उनका यह काम काफी अच्छा था और उन्हें भी यह करते हुए आनंद आया।

WWE सुपरस्टार Rhea Ripley इस साल Elimination Chamber के लिए हैं उत्साहित

WWE का एक बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट Elimination Chamber है। कंपनी इसे यूएस से दूर ऑस्ट्रेलिया में कराने वाली है। कंपनी ने इसकी सूचना अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से दी थी।

इस शो में 60 हजार लोगों के आने की संभावना है। यह एक बड़ा मौका है। WWE ने इससे पहले 2018 में ऑस्ट्रेलिया में Super ShowDown का आयोजन किया था। इसे फैंस का जबरदस्त समर्थन मिला था। यह देखना होगा कि इसको लेकर फैंस किस तरह से रिएक्ट करते हैं। रिप्ली भी अपने देश में होने वाले शो के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं।