WWE SmackDown के ऑफ-एयर होने के बाद 2 कट्टर दुश्मनों के बीच हुआ चैंपियनशिप मैच, Survivor Series से पहले मौजूदा चैंपियन ने दर्ज की जबरदस्त जीत

rhea ripley raquel rodrigues smackdown off air match
WWE SmackDown के ऑफ-एयर होने के बाद हुआ धमाकेदार मैच

WWE: WWE SmackDown के हालिया एपिसोड का अंत तब हुआ जब विमेंस टैग टीम मैच में बेली (Bayley) और ओस्का (Asuka) की जोड़ी ने बैकी लिंच (Becky Lynch) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) को हार का स्वाद चखाया था। वहीं शो के ऑफ-एयर होने के बाद मौजूदा विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली (Rhea Ripley) को अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करनी पडी थी।

SmackDown के ऑफ-एयर होने के बाद रिया रिप्ली का सामना चैंपियनशिप मैच में राकेल रॉड्रिगेज़ से हुआ, जिसमें द जजमेंट डे की मेंबर विजयी रहीं। ब्लू ब्रांड के एपिसोड में हुए लाइव सैगमेंट्स और मैचों की बात करें तो अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट, द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करने रिंग में उतरे थे।

इस टैग टीम चैंपियनशिप मैच के दौरान रिया रिप्ली ने रेफरी का ध्यान भटका कर बैलर और प्रीस्ट को जीत दर्ज करने में मदद की थी। रिप्ली ने Survivor Series 2023 के स्टोरीलाइन बिल्ड-अप में द जजमेंट डे की कमान संभालने का काम बखूबी निभाया है।

WWE Survivor Series 2023 में Zoey Stark से होगा Rhea Ripley का सामना

कुछ हफ्तों पहले Crown Jewel 2023 में रिया रिप्ली ने फैटल-5-वे मैच में राकेल रॉड्रिगेज़, नाया जैक्स, शेना बैज़लर और ज़ोई स्टार्क के खिलाफ अपनी विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप को डिफेंड किया था। उसके बाद रिप्ली को एक नए चैलेंजर की जरूरत थी, जिसके लिए Raw के एक हालिया एपिसोड में बैटल रॉयल करवाया गया।

उस बैटल रॉयल में नाया जैक्स, बैकी लिंच और नटालिया जैसी दिग्गज सुपरस्टार्स भी शामिल रहीं, लेकिन अंत में ज़ोई स्टार्क ने जीत दर्ज करने में सफलता पाई थी। इसी कारण स्टार्क को Survivor Series 2023 में रिप्ली को विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने का मौका मिला है

इस समय ज़ोई स्टार्क और शेना बैज़लर टीम बनाकर काम कर रही हैं, इसलिए संभव है कि Survivor Series में होने वाले चैंपियनशिप मैच में बैज़लर दखल दे सकती हैं। दूसरी ओर द जजमेंट डे मेंबर्स नियमित रूप से एक-दूसरे को जीत दर्ज करने में मदद करते आए हैं, इसलिए डॉमिनिक मिस्टीरियो समेत अन्य द जजमेंट डे मेंबर्स भी रिप्ली की मदद के लिए बाहर आ सकते हैं।