WWE के अहम इवेंट में चैंपियन ने 123 किलो के जायंट की बेइज्जती करते हुए चौंकाया, Elimination Chamber में होगा आमना-सामना

Ujjaval
WWE Elimination Chamber के प्रेस इवेंट में मचा बवाल
WWE Elimination Chamber के प्रेस इवेंट में मचा बवाल

Rhea Ripley & Nia Jax: WWE एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2024) से पहले प्रेस इवेंट का आयोजन देखने को मिला। इसमें कई सारे बड़े सुपरस्टार्स नज़र आए। इवेंट के अंत में रिया रिप्ली (Rhea Ripley) और नाया जैक्स (Nia Jax) का स्टेयरडाउन हुआ। इस बीच दोनों के बीच गहमागहमी बढ़ गई और ट्रिपल एच ने नाया जैक्स को शांत करके बैकस्टेज भेजा।

नाया जैक्स ने प्रेस इवेंट के दौरान एंट्री की और बताया कि वो ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में पैदा हुई थीं। इसके बावजूद उन्हें ऑस्ट्रेलियाई WWE फैंस द्वारा उतना प्यार नहीं मिल रहा है। बाद में उन्होंने प्रशंसकों की बेइज्जती की और उन्हें तगड़ी बू मिली। विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली आईं और उन्होंने नाया जैक्स पर निशाना साधा।

इस सैगमेंट के दौरान रिया रिप्ली को एक बेबीफेस की तरह रिएक्शन मिला। एक-दूसरे पर निशाना साधने के बाद दोनों का कंफ्रंटेशन हुआ और इसी बीच रिप्ली ने प्राइम बॉटल का ढक्कन खोलकर सारी ड्रिंक नाया जैक्स पर गिरा दी। ऐसा लगा कि दोनों के बीच धक्का-मुक्की देखने को मिलेगी लेकिन ट्रिपल एच ने नाया जैक्स को शांत कराया और बैकस्टेज भेजा। रिप्ली ने इसी बीच माइक पर जैक्स की जमकर बेइज्जती भी की थी।

WWE Elimination Chamber 2024 में Nia Jax लेंगी Rhea Ripley से बदला?

WWE Elimination Chamber 2024 में रिया रिप्ली और नाया जैक्स के बीच विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। दोनों ही रेसलर्स के बीच स्टोरीलाइन का बिल्डअप Raw में शानदार रहा है और इसी के चलते उनके मुकाबले से भी फैंस को काफी उम्मीद है। ऐसा लग रहा है कि रिप्ली और जैक्स बीच के होने वाला यह टाइटल मुकाबला मेन इवेंट में देखने को मिल सकता है। नाया जैक्स ने स्टोरीलाइन के दौरान लगातार रिया रिप्ली पर पीछे से वार किया है।

अब रिप्ली के पास बदला लेने का अच्छा मौका है। यह शो ऑस्ट्रेलिया में हो रहा है और ऐसे में होमटाउन स्टार रिया रिप्ली को फैंस द्वारा काफी अच्छा रिएक्शन मिलेगा। नाया जैक्स प्रेस इवेंट में हुई बेइज्जती का बदला लेने की पूरी कोशिश कर सकती हैं। वो रिप्ली को हराने का प्रयास कर सकती हैं लेकिन अभी के लिए रिप्ली जीत दर्ज करने की फेवरेट नज़र आ रही हैं।