WWE के बड़े इवेंट में CM Punk की जीत से भावुक हुआ मौजूदा चैंपियन, छलके आंसू

WWE दिग्गज के खिलाफ साथी की हार पर निराश हुआ चैंपियन
WWE दिग्गज के खिलाफ साथी की हार पर निराश हुआ चैंपियन

Rhea Ripley & CM Punk: WWE सुपरस्टार रिया रिप्ली (Rhea Ripley) हाल में हुए लाइव इवेंट के दौरान डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) के साथ थीं। इस लाइव इवेंट में डॉमिनिक का मुकाबला सीएम पंक (CM Punk) के साथ था। मैच के दौरान सीएम पंक का प्रदर्शन काफी अच्छा था और उन्हें अपने विरोधी के खिलाफ जीत भी मिली थी। इसके बाद रिया रिप्ली काफी नाखुश दिखीं, जिसको लेकर एक फैन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

फैन द्वारा शेयर किए गए वीडियो के मुताबिक रिप्ली को यह हार पसंद नहीं आई। वह पहले फैंस के सामने अपनी नाराजगी जताती हुई दिखाई दीं और उनके आंसू भी छलकने लगे। इसके बाद उन्होंने बैकस्टेज वापसी की। उनके साथी और जजमेंट डे मेंबर डॉमिनिक के लिए हाल का समय अच्छा नहीं रहा है। वह पहले अपनी NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप को हार बैठे थे और अब उन्हें कंपनी के इतने बड़े इवेंट में सीएम पंक के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

आप रिप्ली से जुड़ी सोशल मीडिया पोस्ट यहां देख सकते हैं:

WWE सुपरस्टार Rhea Ripley के लिए अगले साल चुनौती बढ़ने वाली हैं

रिया रिप्ली को Raw के स्पेशल एपिसोड Day 1 में अपनी विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप को आईवी नाइल के खिलाफ डिफेंड करना होगा। यह स्थिति तब बनी थी, जब कुछ हफ्ते पहले मैक्सिन डुप्री को हराने के बाद आईवी नाइल का चैंपियन से कंफ्रंटेशन हुआ था। इसके बाद बैकस्टेज रिया रिप्ली ने कहा था कि वह नाइल को सबक सिखाएंगी। उन्होंने इस मैच के दौरान अपनी चैंपियनशिप को भी डिफेंड करना चाहा था, जिसे बाद में WWE ने ऑफिशियल कर दिया था।

WWE अगले साल Elimination Chamber को पर्थ, ऑस्ट्रेलिया में आयोजित करने वाली है। ऐसे में यह संभावना है कि रिया रिप्ली उस समय तक चैंपियनशिप को अपने पास ही रखेंगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या कंपनी इसमें कोई बदलाव करती है या फिर इसी प्लान के साथ ही आगे बढ़ती है। रिया रिप्ली का प्रदर्शन काफी यादगार रहा है और फैंस उन्हें आगे भी चैंपियन के तौर पर देखना पसंद करेंगे। इस समय जजमेंट डे के प्रर्दशन को देखते हुए यह स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा सकता है कि भविष्य में क्या हो सकता है।