WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को हुई गंभीर इंजरी के बाद उनके WrestleMania 40 में मैच लड़ने को लेकर बड़ा अपडेट, हालिया रिपोर्ट में हुआ अहम खुलासा

WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस
WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस

WWE: WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) की इंजरी ने सभी को शॉक कर दिया है। कई फैंस का मानना है कि सैथ इंजरी की वजह से रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 में कम्पीट नहीं कर पाएंगे। हालांकि, नए रिपोर्ट की माने तो रॉलिंस इस इवेंट तक इंजरी से पूरी तरह उबर सकते हैं।

द आर्किटेक्ट Night of Champions में एजे स्टाइल्स को हराकर पहले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने थे। इसके बाद से ही वो नियमित रूप से अपना टाइटल डिफेंड करते हुए आए हैं। दुर्भाग्यवश, वो Raw के आखिरी एपिसोड में जिंदर महल के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंस करते वक्त चोटिल हो गए थे। Fightful Select ने कुछ समय पहले बताया था कि सैथ रॉलिंस को टॉर्न MCL और टॉर्न मेनिस्कस इंजरी हुई है।

PWInsider के माइक जॉनसन के अनुसार यह रिपोर्ट सही है लेकिन उनका मानना है कि सैथ 4 से 6 हफ्तों में इंजरी से उबर सकते हैं और WrestleMania 40 में परफॉर्म करते हुए दिखाई दे सकते हैं। PWInsider द्वारा जारी रिपोर्ट में बताया गया,

"अगर सर्जरी की जरूरत पड़ती है तो रॉलिंस टॉर्न मेनिस्कस से 3-4 हफ्तों में उबर सकते हैं अगर वो कड़ी मेहनत करते हैं लेकिन इस इंजरी से पूरी तरह उबरने में 4-6 हफ्ते लग सकते हैं। रॉलिंस इस साल WrestleMania में परफॉर्म कर सकते हैं लेकिन उनके शोज ऑफ शोज से पहले बाकी इवेंट्स में नज़र आने को लेकर अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।"

इस रिपोर्ट में सैथ रॉलिंस के टॉर्न MCL इंजरी के रिकवरी टाइम का खुलासा नहीं किया गया और बताया गया कि रॉलिंस WrestleMania 40 से पहले बाकी दो बड़े इवेंट्स मिस कर सकते हैं।

WWE लाइव इवेंट्स में Randy Orton ने Seth Rollins को रिप्लेस कर दिया है

वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस WWE टीवी पर मैच लड़ने के अलावा नियमित रूप से लाइव इवेंट्स में भी परफॉर्म करते हुए आ रहे थे। हालांकि, सैथ को Raw के आखिरी एपिसोड में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में हुई नी इंजरी के बाद उन्हें फरवरी 2024 तक हर एक लाइव इवेंट्स से हटा दिया गया है।

WWE ने हाल ही में रेड ब्रांड के फ्यूचर लाइव इवेंट्स में रॉलिंस को रैंडी ऑर्टन से रिप्लेस कर दिया। बता दें, WWE ने इस हफ्ते SmackDown में सैथ रॉलिंस के इंजरी को एक्नॉलेज करते हुए खुलासा किया कि सैथ अगले हफ्ते Raw में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन के रूप में अपने फ्यूचर को अपनी बात रखेंगे।