"हमें आपकी जरूरत नहीं है" - वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने WWE दिग्गज The Rock पर साधा निशाना, जानिए क्या कहा? 

WWE दिग्गज द रॉक की वापसी हो चुकी है
WWE दिग्गज द रॉक की वापसी हो चुकी है

The Rock: वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने हाल ही में द रॉक (The Rock) की WWE में वापसी के बाद उनपर निशाना साधा है। यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) हैं। ऐसा लग रहा है कि कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में अपना रेसलमेनिया (WrestleMania) स्पॉट रॉक को दे दिया था।

वहीं, द रॉक का SmackDown के इस एपिसोड में वापसी के बाद रोमन रेंस के साथ स्टेयरडाउन देखने को मिला था। वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस हाल ही में WrestleMania 40 को प्रमोट करने के लिए Good Morning Football शो पर नज़र आए। इस दौरान रॉलिंस ने द रॉक पर निशाना साधते हुए कहा कि WWE को उनकी जरूरत नहीं है।

WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस ने कहा,

"देखिए, इसका आंकड़ा मौजूद है। नंबर्स को देखिए। पिछले 10 सालों में दूसरों से ज्यादा Raw में कौन मौजूद रहा है। यह मैं हूं। इसका क्रेडिट मुझे मिलना चाहिए उन्हें नहीं। वो यहां आकर कुछ भी ले सकते हैं। वो अपना हिस्सा लेकर वापस हॉलीवुड में जा सकते हैं और अपना काम कर सकते हैं क्योंकि हमें आपकी जरूरत नहीं है। हमें आपके होने पर अच्छा लगता है लेकिन हमें आपकी जरूरत नहीं है बिग गाय (द रॉक)।"

Seth Rollins ने WWE दिग्गज The Rock पर लगाए गंभीर आरोप

सैथ रॉलिंस पिछले साल वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल जीतने के बाद से ही फाइटिंग चैंपियन साबित हुए हैं और वो चोटिल होने से पहले प्रीमियम लाइव इवेंट्स में अक्सर अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नज़र आते थे। WWE में प्रीमियम लाइव इवेंट्स ने रिकॉर्ड सेल्स, व्यूअरशिप, मर्चेंडाइज से जुड़े कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं।

सैथ रॉलिंस ने इसी शो के दौरान द रॉक पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा,

"अगर द रॉक दूसरों की तरह मेरी सफलता से खुद को जोड़कर WrestleMania का हिस्सा बनते हैं तो इससे मुझे कोई समस्या नहीं है। WWE इस वक्त काफी लोकप्रिय हो चुकी है। हमारे शोज का हर एरीना, स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा होता है। हमनें हाल ही में दो बड़ी डील साइन की है।"

उन्होंने आगे कहा,

"हम अभी काफी अच्छा कर रहे हैं। अगर द रॉक WrestleMania का हिस्सा बनकर सफलता का स्वाद चखना चाहते हैं तो मैं यह समझता हूं। मेरे मन में उनके लिए काफी सम्मान है जो कि उन्होंने हमारी इंडस्ट्री के अंदर और बाहर किया है। मुझे कोई समस्या नहीं है अगर द रॉक यहां आकर हमारे लिए बिजनेस करते हैं। हम उनकी सराहना करते हैं। लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि वो मेरी सफलता का फायदा उठा रहे हैं, उन्हें यह याद रखने की जरूरत है।"