SmackDown के बाद WWE के मौजूदा चैंपियन का पुराने दुश्मन से होगा सामना, रिपोर्ट में जबरदस्त चैंपियनशिप मुकाबले को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

seth rollins shinsuke nakamura smackdown dark match
WWE SmackDown के बाद होगा धमाकेदार चैंपियनशिप मैच

WWE: WWE Raw के हालिया एपिसोड में मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने कन्फ्रंट करते हुए रीमैच की मांग की थी, लेकिन इस बीच रॉलिंस ने ऐलान किया था कि अगले हफ्ते जे उसो (Jey Uso) उन्हें चैलेंज करने वाले हैं। अब खबर सामने आई है कि रॉलिंस इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के बाद एक डार्क मैच में अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे।

कुछ एडवर्टाइजमेंट्स में देखा गया है और सीनियर रेसलिंग जर्नलिस्ट डेव मैल्टज़र ने भी रिपोर्ट करते हुए बताया है कि रॉलिंस इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के इवेंट के बाद डार्क मैच में शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाले हैं।

आपको याद दिला दें कि जब Raw में रॉलिंस ने जे उसो को टाइटल शॉट मिलने की बात कही थी तब ड्रू मैकइंटायर ने उनपर खतरनाक अंदाज में हेडबट लगा दिया था। यहां तक कि द स्कॉटिश वॉरियर ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन पर हमला भी किया तभी जे उसो उन्हें बचाने के लिए बाहर आए थे। इस बीच जे उसो ने चैंपियनशिप बेल्ट को अपने हाथों में लेकर रॉलिंस के खिलाफ चैंपियनशिप मैच को हाइप किया था।

WWE में Cody Rhodes को अपना निशाना बना रहे हैं Shinsuke Nakamura

शिंस्के नाकामुरा कई हफ्तों से रहस्यमयी प्रोमो देते आ रहे थे, जिन्हें देखकर उम्मीद की जाने लगी थी कि वो सीएम पंक पर तंज कसते हुए उनकी वापसी को टीज़ कर रहे थे। खैर अब WWE Survivor Series WarGames 2023 के बाद स्थिति स्पष्ट हो चुकी है कि वो पंक नहीं बल्कि कोडी रोड्स को अपना टारगेट बना रहे थे।

Raw में इस हफ्ते नाकामुरा ने मिस्ट से कोडी रोड्स पर हमला कर दिया था। इसी हमले के साथ तय हो चला है कि दोनों रेसलर्स की दुश्मनी शुरू हो चुकी है और संभव ही इस फिउड के जरिए जापानी रेसलर को एक मेन इवेंट सुपरस्टार बनाने की कोशिश की जा सकती है।

दूसरी ओर सैथ रॉलिंस का ध्यान फिलहाल शिंस्के नाकामुरा और उसके बाद Raw में जे उसो के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को डिफेंड करने पर होगा। ये भी देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें Royal Rumble 2024 के लिए किस सुपरस्टार के खिलाफ मैच दिया जाता है।