Roman Reigns के बाद अब WWE के इस मौजूदा चैंपियन ने एक्टिंग में करियर बनाने की जताई इच्छा, क्या The Rock और John Cena की तरह होंगे सफल?

Ujjaval
WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन हॉलीवुड में जाना चाहेंगे
WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन हॉलीवुड में जाना चाहेंगे

Damian Priest Interested in Going to Hollywood: WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) मौजूदा समय में रॉ (Raw) के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। वो जजमेंट डे फैक्शन का हिस्सा हैं और पिछले कुछ समय में उन्होंने अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीता है। कई सारे बड़े सुपरस्टार्स ने WWE छोड़कर हॉलीवुड में कदम रखा है और नाम कमाया है। द रॉक, जॉन सीना और बतिस्ता काफी सफल रहे। रोमन रेंस भी एक बड़ी फिल्म का हिस्सा बन रहे हैं। डेमियन प्रीस्ट ने अब एक्टिंग में हाथ आजमाने की संभावना पर बात की।

The Rob Brown Show शो पर हाल ही में डेमियन प्रीस्ट नज़र आए थे। इसी बीच उन्होंने बताया कि वो हॉलीवुड में आगे जाकर काम करना चाहेंगे। प्रीस्ट ने क्लियर किया कि वो हमेशा से रेसलिंग करना चाहते थे और WWE सुपरस्टार के तौर पर काम करना चाहते थे। इन सभी चीज़ों के बावजूद वो फिल्मों में हाथ आजमाना चाहेंगे। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि अन्य सभी लोगों की तरह यह मजेदार रहेगा। हां या नहीं। मुझे ऐसा (एक्टिंग) करने में कोई दिक्कत नहीं है। कौन एक मूवी स्टार नहीं बनना चाहता? मुझे कुछ मजेदार करने और नई चीज़ें तैयार करने में रुचि है। इन सभी चीज़ों के बावजूद अंदर से मैं एक WWE सुपरस्टार हूं। मैं हमेशा अपने जीवन में यही (रेसलिंग) करना चाहता था। इसी वजह से अगर मैं यह (फिल्म) करता हूं, तो फिर मैं अभी जो काम कर रहा हूं, मैं उसे फुल-टाइम नहीं कर पाऊंगा।"

आप नीचे यह इंटरव्यू देख सकते हैं:

youtube-cover

रोमन रेंस पहले एक्टिंग में करियर बनाने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं और अब वो एक फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं। द रॉक और जॉन सीना की तरह ही डेमियन प्रीस्ट भी एक्टिंग में सफल जरूर होना चाहेंगे।

WWE के अगले बड़े इवेंट में होगा डेमियन प्रीस्ट का जबरदस्त मैच

डेमियन प्रीस्ट ने WrestleMania XL में Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करके वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीती थी। इसके बाद वो Backlash France 2024 में जे उसो को हराकर इसे रिटेन रखने में सफल हुए। प्रीस्ट के अगले मुकाबले का ऐलान भी देखने को मिल गया है।

स्कॉटलैंड में होने वाले Clash at the Castle 2024 में डेमियन प्रीस्ट अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ दांव पर लगाने वाले हैं। फैंस इस मुकाबले के लिए उत्साहित हैं क्योंकि मैकइंटायर के देश में यह इवेंट हो रहा है। देखना होगा कि डेमियन प्रीस्ट का चैंपियनशिप रन खत्म होता है, या नहीं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now