WWE WrestleMania 36 के लिए रोमन रेंस ने पूछा सुपरस्टार्स से मुश्किल सवाल,मैकइंटायर ने ली चुटकी

Ankit
रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर
रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर

WWE रेसलमेनिया के लिए ऐतिहासिल ऐलान हुआ। अब फैंस को एक नहीं दो दिन का रोमांच देखने को मिलेगा। रेसलमेनिया 4 और 5 अप्रैल को होने वाली है। काफी सारे मुकाबले बुक हो गए हैं लेकिन कुछ मैच को कार्ड में शामिल करना बाकी है। हालांकि रेसलमेनिया की ऐतिहासिक घोषणा के बाद रोमन रेंस ने बड़ा सवाल पूछ लिया और ड्रू मैकइंटायर ने चुटकी ली है।

ये भी पढ़ें- रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना से लड़ने वाला पूर्व चैंपियन लेगा WWE से 6 हफ्तों का ब्रेक

WWE के ऐलान के बाद रोमन रेंस ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और रेसलमेनिया के दो दिन होने पर पहले खुशी जताई । इसके बाद रोमन रेंस ने पूछा कि एक रात तो बिग डॉग की होगी दूसरी किसकी? फिर क्या था ब्रॉक लैसनर को चुनौती देने वाले हैं ड्रू मैकइंटायर ने एक इशार कर दिया। याद दिला दें कि रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर पिछले साल रेसलमेनिया में लड़े थे। वहीं इस बार दोनों टाइटल मैच लड़ने वाले हैं।

इस सवाल का अभी तक किसी ने जवाब नहीं दिया है लेकिन रॉयल रंबल 2020 के विजेता और रेसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर ने लड़ने वाले ड्रू मैकइंटायर ने चुटकी ली है। मैकइंटायर ने रोमन रेंस के ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए आंखें बना कर भेजी। जिससे लग रहा है कि ड्रू मैकइंटायर ने अपनी जीत का दावा ठोंक दिया है।

खैर, रोमन रेंस रेसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लड़ने वाले हैं, जबकि ड्रू मैकइंटायर अपने करियर का सबसे बड़ा मुकाबला लड़ेंगे। अगले हफ्ते की रॉ में ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉक लैसनर दोनों दस्तक देने वाले हैं। अब देखना होगा कि क्या रेसलमेनिया में फैंस को दो नए चैंपियंस मिलते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं