WWE WrestleMania 36 के दूसरे दिन हुए सभी चैंपियनशिप मैचों और उनके नतीजों पर एक नजर

 ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

रेसलमेनिया 36 के दूसरे दिन कई शानदार मैच हुए और फैंस को एक बेहतरीन शो देखने को मिला। दूसरे दिन कुल मिलाकर 4 चैंपियनशिप मैच हुए, जिसमें दो नए चैंपियन देखने को मिले और दो चैंपियंस ने अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया। मेन शो के पहले और आखिरी मैच में टाइटल चेंज हुए।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania 36 रिजल्ट्स LIVE: दूसरा दिन, 5 अप्रैल 2020:

चलिए नजर डालते है रेसलमेनिया के पहले दिन हुए सभी चैंपियनशिप मैचों के परिणामों पर-

#) द स्ट्रीट प्रॉफिट्स vs एंजल गार्जा और ऑस्टिन थ्योरी (रॉ टैग टीम चैंपियनशिप)

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने बड़ी ही आसानी से रॉ टैग टीम चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया। हालांकि मैच के बाद एंजल गार्जा और ऑस्टिन थ्योरी ने इन दोनों के ऊपर अटैक किया और बाद में बियांका ब्लेयर ने आकर जेलिना वेगा के ऊपर अटैक करते हुए स्ट्रीट प्रॉफिट्स को बचाया।

#) रिया रिप्ली vs शार्लेट फ्लेयर (NXT विमेंस चैंपियनशिप)

यह एक शानदार मुकाबला था, जिसमें शार्लेट फ्लेयर और रिया रिप्ली दोनों ने ही बेहतरीन परफॉर्मेंस दी। मैच के अंत में शार्लेट फ्लेयर ने रिया रिप्ली को फिगर 4 मूव में जकड़ा और रिप्ली के पास टैपआउट के अलावा कोई और विकल्प नहीं था। इसी के साथ शार्लेट NXT विमेंस चैंपियन बनीं।

#) बेली vs साशा बैंक्स vs टमिना vs नेओमी vs लेसी इवांस (स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप)

स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुए फैटल 5वे एलिमिनेशन मुकाबले में सबसे पहले सभी सुपरस्टार्स ने मिलकर टमिना को एलिमिनेट किया। इसके बाद साशा बैंक्स ने नेओमी को एलिमिनेट किया, लेसी इवांस ने साशा बैंक्स को एलिमिनेट किया। अंत में साशा बैंक्स की मदद से बेली ने अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) ब्रॉक लैसनर vs ड्रू मैकइंटायर (WWE चैंपियनशिप )

ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर को 4 क्लेमोर किक देकर चित कर दिया औऱ पहली बार अपने करियर में WWE चैंपियनशिप को अपने नाम किया। इससे पहले लैसनर ने भी मैकइंटायर को कई सुपलेक्स और F5 दिए, लेकिन ड्रू ने हर बार किकआउट ही किया और अंत में वो चैंपियन बन गए।