Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE WrestleMania 36 में होगा एजे स्टाइल्स Vs शॉन माइकल्स का मैच?

  • इसमें कोई शक नहीं है कि एजे स्टाइल्स रिंग के बेस्ट परफॉर्मर हैं, वहीं शॉन माइकल्स ने अपने रिंग टैलेंट से लाखों-करोड़ों का दिल जीता है।
न्यूज़
Modified 21 Feb 2020, 19:00 IST

शॉन माइकल्स और एजे स्टाइल्स
शॉन माइकल्स और एजे स्टाइल्स

इसमें कोई शक नहीं है कि एजे स्टाइल्स रिंग के बेस्ट परफॉर्मर हैं, वहीं शॉन माइकल्स ने अपने रिंग टैलेंट से लाखों-करोड़ों का दिल जीता है। अंडरटेकर से हार के बाद HBK ने संन्यास ले लिया था और NXT बैकस्टेज में काम करने लगे थे। हालांकि कुछ वक्त पहले माइकल्स ने ट्रिपल एच के साथ टीम बनाकर केन और अंडरटेकर के खिलाफ मैच लड़ा था। ये बात सभी फैंस जानते हैं कि माइकल्स को मिस्टर रेसलमेनिया कहा जाता है, लेकिन अब WWE ने एक पोस्ट किया है जो काफी चौंकाने वाला है।

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से गोल्डबर्ग द्वारा द फीन्ड को चैलेंज नहीं करना चाहिए था

WWE ने ऑफिशियल सोशल मीडिया पर एजे स्टाइल्स की फोटो पोस्ट की है जिसमें उनके नीचे नए मिस्टर रेसलमेनिया लिखा हुआ है। इस पोस्ट के बाद से काफी सारे फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि दिग्गज शॉन माइकल्स और एजे स्टाइल्स का मैच रेसलमेनिया में होने वाला है। जानकरी के लिए बाता दें कि WWE में जबसे एजे स्टाइल्स ने डेब्यू किया है उनके माइकल्स के रुप में देखा जा रहा है। हालांकि दोनों का सामना नहीं हुआ है ।


एजे स्टाइल्स के दोस्त कार्ल एंडरसन काफी बार बोल चुके हैं कि एजे स्टाइल्स में दिग्गज और हॉल ऑफ फेमर शॉन माइकल्स की झलक हैं। कार्ल एंडरसन ने भी कहा था कि वो नए मिस्टर रेसलमेनिया है।

एजे स्टाइल्स इस वक्त WWE में OC के साथ हैं जिसमें उनके पार्टनर कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज हैं। रॉयल रंबल 2020 में एजे स्टाइल्स को ऐज ने स्पीयर मारा था जिसके कारण उन्हें चोट लगी थी और तुरंत उन्हें एलिमिनेट होना पड़ा था। इसके अलावा काफी सारी रिपोर्ट्स में ये बताया जा रहा था कि अंडरटेकर का सामना एजे स्टाइल्स से होने वाला है, खैर अगर फैंस को शॉन माइकल्स और एजे स्टाइल्स का मैच ग्रैंड स्टेज पर देखने को मिलता है तो उनके लिए किसी ड्रीम मैच से कम नही होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Published 21 Feb 2020, 19:00 IST
Advertisement
Fetching more content...