Create

WrestleMania 36 में अंडरटेकर ने एजे स्टाइल्स को कब्र में जिंदा दफनाया, WWE सुपरस्टार्स भी हुए हैरान 

n

रेसलमेनिया 36 के मेन इवेंट में द अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स के बीच बोनयार्ड मैच हुआ। इस मैच के अंत में द अंडरटेकर ने एजे स्टाइल्स को कब्र में दफनाते हुए शानदार जीत दर्ज की शो का बेहतरीन अंत किया। इस मैच में दोनों ही सुपरस्टार्स का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा, इसी वजह से WWE रेसलर्स भी मैच देखकर हैरान हो गए और उनकी तरफ से अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिली।

एजे स्टाइल्स ने मैच में अंडरटेकर के म्यूजिक पर एंट्री की और एक कॉफिन से बाहर, तो डैडमैन बाइक पर इस मैच के लिए पहुंचे। वैसे तो ज्यादातर समय अंडरटेकर ने ही मैच में डोमिनेट किया, लेकिन द ओसी की मदद से स्टाइल्स ने भी वापसी करते हुए टेकर पर अटैक किया और एक बार उन्हें कब्र में गिरा भी दिया था। हालांकि जब वो उसे भरने जा रहे थे, तभी पीछे से टेकर आ गए और उसके बाद स्टाइल्स की एक नहीं चली।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania रिजल्ट्स- 4 अप्रैल 2020

अंडरटेकर ने इसके बाद स्टाइल्स समेत कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज को भी बुरी तरह मारा। टेकर इसके बाद स्टाइल्स को कब्र के पास लेकर गए और फिनोमिनल ने डैडमैन से माफी भी मांगी। अंडरटेकर ने भी स्टाइल्स को गले लगाया और फिर वो जाने लगे। ऐसा लग रहा था कि टेकर उन्हें छोड़ देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अंडरटेकर ने बिग बूट एजे स्टाइल्स को दिया और वो सीधे कब्र में जाकर गिरे। इसके बाद उन्होंने उस कब्र को भर दिया और स्टाइल्स को जिंदा ही दफना दिया। अंडरटेकर ने ग्रेवस्टोन के ऊपर से कपड़ा हटाया और उसके ऊपर स्टाइल्स का नाम ही लिखा था।

अंडरटेकर अपनी बाइक के ऊपर बैठकर वहां से चले गए और इसी के साथ रेसलमेनिया के पहले दिन का सफर समाप्त हुआ।

आइए अब देखते हैं कि इस मैच को लेकर WWE सुपरस्टार्स ने क्या प्रतिक्रियाएं दी:

(अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स का मैच रेसलमेनिया के ऑलटाइम बेस्ट मैचों में से एक था)

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment