Create

"मैं चाहता हूं WrestleMania 37 में मेरा मैच या तो मेन इवेंट में हो या फिर सबसे पहले होना चाहिए"

WrestleMania 37 में ड्रू मैकइंटायर का सामना बॉबी लैश्ले से होगा
WrestleMania 37 में ड्रू मैकइंटायर का सामना बॉबी लैश्ले से होगा
reaction-emoji
Deepak M

रेसलमेनिया 37 (WrestleMania 37) का WWE के प्रशंसकों के साथ साथ सभी रेसलर्स को बेसब्री से इंतजार है। WrestleMania 37 में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के बीच होने वाले मैच की भी काफी चर्चा हैं। बॉबी लैश्ले WWE चैम्पियनशिप को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं।

इसी बीच ड्रू मैकइंटायर ने बॉबी लैश्ले के साथ खुद के मैच पर कहा है, कि उन्हें WrestleMania नाईट वन के पहले या इवेंट मैच में बॉबी लैश्ले का सामना करते हुए काफी खुशी होगी।

Wrasslinews को दिए एक इंटरव्यू में ड्रू मैकइंटायर इन सभी विषयों पर खुलकर चर्चा की। साथ ही ड्रू मैकइंटायर ने इस साल के कार्यक्रम को खुद के लिए बहुत विशेष बताया।

ड्रू मैकइंटायर द्वारा इंटरव्यू के दौरान कही गई कुछ विशेष बातें:

मुझे इस शो की शुरुआत या शो के अंत में बॉबी लैश्ले का सामना करने में खुशी होगी। आप जानते हैं, WrestleMania में हर मैच बहुत महत्वपूर्ण होता है, लेकिन आखिरी मैच WrestleMania में और मैचों की तुलना में बहुत प्रमुख होता है। यदि आप WrestleMania में हैं, और आप एक चैम्पियनशिप मैच लड़ रहे हैं, तो आम तौर पर, यह शो को समाप्त करने के लिए अच्छा होता है। यह एक ऐसा अनोखा WrestleMania होने वाला है, जिसमें पूरे साल भर तक फैंस के न रहने के बाद, उनकी भी वापसी होगी। इसलिए मैंने कहा, कि अगर मैं आखिर में मैच समाप्त करता हूं, तो यह अभूतपूर्व और शानदार होगा। लेकिन अगर में शो की शुरुआत भी करता हूं तो यह मेरे लिए उतना ही बड़ा एहसास होगा। क्योंकि जब आप शो की शुरुआत करते हैं तो फैंस को ऊर्जा से भरा पाते हैं।

WrestleMania 36 में ड्रू मैकइंटायर का मैच बिना फैंस के आयोजित हुआ था

WrestleMania 37 ड्रू मैकइंटायर के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला है, क्योंकि पिछले साल WrestleMania 36 में उनका मैच बिना फैंस के आयोजित हुआ था।

पिछले साल WrestleMania 36 में COVID-19 के दौरान ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर को हरा कर पहली बार WWE चैंपियनशिप जीती थी। उस समय COVID-19 की वजह से WrestleMania का आयोजन परफॉर्मेंस सेंटर में कराया गया था, जहां फैंस मौजूद नहीं थे। इससे उनकी जीत थोड़ा फीकी जरूर हुई थी। इस साल, स्टेडियम में सीमित मात्रा में दर्शक मौजूद होंगे। अगर ड्रू मैकइंटायर उस मैच को जीतने में कामयाब होते हैं। तो वह इसे एक यादगार पल बनाने में कामयाब होंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...