Create
Notifications

WWE WrestleMania 37 नाईट 1 रिजल्ट्स: दिग्गज को किया गया 'अधमरा', 152 किलो के रेसलर ने मचाई तबाही 

WWE WrestleMania
WWE WrestleMania
EXPERT COLUMNIST
Modified 11 Apr 2021
न्यूज़

साशा बैंक्स vs बियांका ब्लेयर (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप)

अब समय है WWE WrestleMania के मेन इवेंट का। SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर के बीच मुकाबला शुरू हो गया है। दोनों सुपरस्टार्स काफी ज्यादा भावुक नजर आ रही हैं और फैंस भी उनका हौसला बढ़ा रहे हैं। बैंक्स अभी अपना कंट्रोल बना चुकी हैं और उन्होंने रिंग के बाहर ब्लेयर के ऊपर Suicide Dive लगाई, लेकिन ब्लेयर ने बैंक्स को पकड़ लिया और उन्हें रिंग के अंदर पटक दिया। बैंक्स ने गुस्से में आकर ड्रॉप किक लगाई, लेकिन ब्लेयर ने किकआउट कर दिया है। ब्लेयर ने अब बैंक्स को पटक दिया है, लेकिन बैंक्स ने ब्लेयर के बाल पकड़ते हुए उन्हें मारना शुरू कर दिया। बैंक्स अपना गुस्सा ब्लेयर पर निकाल रही हैं। बैंक्स ने फिर से ब्लेयर का बालों का फायदा उठाना चाहा, लेकिन ब्लेयर ने रिवर्सल लगा दिया है। ब्लेयर ने बैंक्स को वर्टिकल सुपलेक्स दे दिया है। ब्लेयर अब बैंक्स को कोई मौका नहीं दे रही हैं और उन्होंने जबरदस्त मूव लगा दिया है। ब्लेयर ने टॉप रोप से जबरदस्त मूव लगाया, लेकिन बैंक्स ने खुद को बचाया। ब्लेयर ने बैंक्स को दो पावरबॉम्ब दिए, लेकिन बैंक्स ने एक बार फिर किकआउट किया। बैंक्स अब कंट्रोल हासिल करने का प्रयास कर रही हैं और उन्होंने डीडीटी दे दिया है। बियांका ब्लेयर ने किकआउट कर दिया है। साशा बैंक्स ने ब्लेयर को स्पलैश लगाया, लेकिन फिर से ब्लेयर ने किकआउट किया । साशा बैंक्स ने अब ब्लेयर को बैंक्स स्टेटमेंट दे दिया है, लेकिन ब्लेयर ने आखिरकार खुद को बचाया। बैंक्स काफी फ्रस्टेट नजर आ रही हैं और ब्लेयर ने पलटवार कर दिया है और टॉप रोप से जबरदस्त मूव लगा दिया है। हालांकि साशा बैंक्स ने किकआउट कर दिया और ब्लेयर को इस बात का यकीन ही नहीं हो रहा। ब्लेयर ने अपने बालों से ही बैंक्स पर जबरदस्त तरीके से अटैक कर दिया। बियांका ब्लेयर ने साशा बैंक्स को अपना फिनिशर मूव लगाते हुए पिन किया और अपने करियर में पहली बार चैंपियनशिप को जीत लिया। ब्लेयर और फैंस काफी ज्यादा भावुक नजर आ रही हैं। उन्होंने इतिहास रचते हुए अपने करियर का सबसे बड़ा पल हासिल कर लिया है।

विजेता: बियांका ब्लेयर

बैड बनी और डेमियन प्रीस्ट vs द मिज और जॉन मॉरिसन

द मिज और जॉन मॉरिसन ने इस मैच के लिए रिंग में आईकॉनिक एंट्री की। उनसे पहले रिंग में कई बनी नजर आए, जिसके बाद ही मिज और मॉरिसन ने एंट्री ली। अब डेमियन प्रीस्ट और बैड बनी भी आ गए हैं। मिज और डेमियन प्रीस्ट मैच की शुरुआत कर रहे हैं। प्रीस्ट ने बनी को टैग दे दिया है। मिज जरूर मजाक बना रहे थे, लेकिन बनी ने जबरदस्त पंच मार दिया है। मिज ने बनी पर पर अटैक जारी कर दिया है, लेकिन इस बीच बनी ने मिज को रिंग के बाहर भेज दिया। मिज हैरान नजर आ रहे हैं, क्योंकि बनी पूरी तरह से हावी होते हुए दिखाई दे रहे हैं। मिज को जबरदस्त मूव बनी ने लगा दिया है। मॉरिसन अब टैग लेकर रिंग में आ गए हैं। क्राउड काफी एक्टिव नजर आ रहा है इस मैच के लिए। बनी अब मॉरिसन पर भी हावी होने का प्रयास कर रहे। मॉरिसन ने रेफरी का ध्यान भटाकाया, जिसका फायदा मिज ने उठाया और बनी पर अटैक कर दिया। बनी अब बैकफुट पर चले गए हैं। मिज काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं और उन्होंने डीडीटी दे दिया है। मिज और मॉरिसन टीम वर्क दिखाते हुए बनी पर हावी पड़ रहे हैं और बनी कुछ नहीं कर पा रहे हैं। प्रीस्ट टैग का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उन्हें मौका नहीं मिल रहा है। बनी ने पलटवार करते हुए मिज को जबरदस्त डीडीटी दे दिया है। प्रीस्ट को टैग मिल गया है और उन्होंने आते ही दोनों सुपरस्टार्स पर अटैक करना शुरू कर दिया है। प्रीस्ट ने मिज को कवर करना चाहा, लेकिन मॉरिसन ने सेव किया। बनी और प्रीस्ट ने मिज और मॉरिसन को मूव लगाया, लेकिन किकआउट देखने को मिला। मिज और मॉरिसन रिंग के बाहर हैं और बनी ने टॉप रोप से क्रॉस बॉडी मूव लगा दिया है। रिंग के अंदर मिज ने प्रीस्ट को स्कल क्रशिंग फिनाले मूव लगाया और लगभग पिन कर ली लिया था, लेकिन बनी ने आकर सेव किया। बनी ने रिंग के बाहर मॉरिसन को जबरदस्त मूव लगाया और फिर रिंग में बनी ने प्रीस्ट की मदद से मिज को क्रॉस बॉडी मूव लगाया और अपने WWE करियर की पहली जीत दर्ज की।

विजेता: बैड बनी और डेमियन प्रीस्ट

ब्रॉन स्ट्रोमैन vs शेन मैकमैहन (स्टील केज मैच)

WWE WrestleMania में होने वाले स्टील केज मैच के लिए शेन मैकमैहन सबसे पहले रिंग में आ गए हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन की एंट्री भी हो गई है और वो गुस्से में नजर आ रहे हैं। मुकाबले से पहले ही इलायस और जैक्सन राइकर ने स्ट्रोमैन के ऊपर बुरी तरह अटैक कर दिया। स्ट्रोमैन को केज के अंदर किया गया और शेन मैकमैहन को स्टील चेयर दे दी गई। शेन मैकमैहन अब स्ट्रोमैन को स्टील चेयर से मार रहे हैं। स्ट्रोमैन ने चेयर को पकड़ लिया, लेकिन शेन ने ब्रॉन के चोटिल पैर पर अटैक किया। स्ट्रोमैन लंगड़ाते हुए नजर आ रहे हैं और शेन मैकमैहन भी इसी का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं। शेन मैकमैहन ने रिंग से बाहर जाने का प्रयास किया, लेकिन ब्रॉन ने उन्हें पटक दिया। स्ट्रोमैन अब केज के ऊपर लगातार शेन मैकमैहन को धक्का दे रहे हैं। शेन मैकमैहन की हालत काफी ज्यादा खराब नजर आ रही है, लेकिन ऐसा लग रहा है उन्होंने वापसी कर ली है और स्ट्रोमैन के पैर को अपना शिकार बना रहे हैं। शेन ने टॉप रोप से कोस्ट टू कोस्ट मूव लगा दिया है, लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने किकआउट कर दिया है। शेन मैकमैहन ने स्टील केज के ऊपर से निकलने का प्रयास किया, इस बीच इलायस और जैक्सन राइकर उनकी मदद कर रहे थे। हालांकि स्ट्रोमैन ने तीनों को ही गिरा दिया है। शेन फिर से केज से निकलने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन शेन ने टूल बॉक्स से स्ट्रोमैन पर अटैक कर दिया है। शेन अब केज के ऊपर हैं और नीचे उतरने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन स्ट्रोमैन ने शेन के हाथ को पतड़ा और केज को ही तोड़ दिया। शेन को रिंग में ले आए हैं। शेन और स्ट्रोमैन दोनों ही केज के ऊपर हैं। स्ट्रोमैन ने शेन मैकमैहन को केज के ऊपर से रिंग के अंदर फेंक दिया है। शेन की हालत काफी ज्यादा खराब हो गई है और वो बेसुध नजर आ रहे हैं। स्ट्रोमैन ने शेन मैकमैहन को रनिंग पावरस्लैम दे दिया और पिन करते हुए जबरदस्त तरीके से इस मैच को जीत लिया।

विजेता: ब्रॉन स्ट्रोमैन

द न्यू डे vs एजे स्टाइल्स और ओमोस (Raw टैग टीम चैंपियनशिप)

आईसी चैंपियन बिग ई ने अपने साथी कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स के लिए स्पेशल एंट्रैंस तैयार की। Raw टैग टीम चैंपियंस सबसे पहले रिंग में आ गए हैं। एजे स्टाइल्स और ओमोस भी मैच के लिए आ गए हैं। ओमोस का यह इनरिंग डेब्यू होने वाला है। एजे स्टाइल्स और कोफी किंगस्टन इस मैच की शुरुआत कर रहे हैं। कोफी और एजे ने एक दूसरे को एर्ली पिन करने का प्रयास किया, लेकिन दोनों ही नाकाम हुए। न्यू डे ने पहले ओमोस और एजे का मजाक बनाया और फिर कोफी ने स्टाइल्स को ड्रॉप किक लगा दिया। कोफी और जेवियर लगातार एक दूसरे को टैग दे रहे हैं और पूरी तरह से वो स्टाइल्स पर हावी पड़ रहे हैं। ओमोस को टैग का इंतजार है, लेकिन न्यू डे ऐसा बिल्कुल भी नहीं होने दे रहे हैं। स्टाइल्स काफी करीब आए थे टैग देने के, लेकिन जेवियर वुड्स ने स्टाइल्स को दूर कर दिया। स्टाइल्स की कोई चालाकी अभी तक नहीं चल रही है। कोफी किंग्सटन ने क्रॉस बॉडी मूव लगाया, लेकिन एजे स्टाइल्स किकआउट कर गए। स्टाइल्स ने ओमोस को टैग दे दिया है और वो रिंग में आ गए हैं। वुड्स रिंग में लीगल हैं और वो किक लगाने की प्रयास कर रहे हैं, लेकिन पूरी तरह से नाकाम हो रहे हैं। कोफी को टैग मिल गया है, लेकिन वो भी नाकाम हुए। ओमोस ने एक हाथ से ही कोफी को पटक दिया है। ओमोस अकेले ही दोनों पर भारी पड़ रहे हैं और उन्होंने वुड्स को बैकब्रेकर दे दिया है। अब उन्होंने कोफी किंग्सटन के ऊपर भी जबरदस्त मूव लगा दिया है। स्टाइल्स ने फिनोमिनल फोरआर्म लगा दिया है। ओमोस ने जबरदस्त स्लैम कोफी किंग्सटन को लगाया और उन्हें पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया। स्टाइल्स और ओमोस नए Raw टैग टीम चैंपियंस बन गए हैं। इसी के साथ एजे स्टाइल्स ग्रैंड स्लैम चैंपियन भी बन गए हैं।

विजेता: एजे स्टाइल्स और ओमोस

सैथ रॉलिंस vs सिजेरो

WrestleMania में यह सिजेरो का पहला सिंगल्स मैच है, लेकिन उनके सामने सैथ रॉलिंस हैं। सिजेरो ने शुरुआत में ही रॉलिंस को अपर कट मूव दे दिया। रॉलिंस ने लेकिन सिजेरो को ज्यादा देर तक हावी नहीं होने दिया और बहुत जल्द मैच में पलटवार कर दिया है। अब दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे पर अपने-अपने मूव्स का इस्तेमाल कर रहे हैं। रॉलिंस ने जबरदस्त सुपरप्लेक्स दिया, जिसके बावजूद सिजेरो मैच में बने हुए हैं। सिजेरो ने वापसी कर ली है और वो रॉलिंस को अपर कट दे रहे हैं। अब उन्होंने क्लोथसलाइन दे दी है, लेकिन रॉलिंस किकआउट करने में कामयाब हुए। सिजेरो ने दो बार रॉलिंस को स्विंग देने का प्रयास किया, लेकिन रॉलिंस खुद को बचाने में कामयाब हुए। हालांकि सिजेरो ने रॉलिंस को स्विंग दे दिया है और अब उन्होंने शार्प शूटर रॉलिंस को दे दिया है। हालांकि रॉलिंस ने रोप्स के सहारे खुद को बचाया। सिजेरो अपर कट को मिस कर गए और रॉलिंस ने कंट्रोल हासिल कर लिया है। रॉलिंस टॉप रोप पर हैं और उन्होंने जबरदस्त मूव लगा दिया है। हालांकि सिजेरो ने चौंकाते हुए किकआउट कर दिया। रॉलिंस ने एकदम से पेडीग्री दे दिया, लेकिन सिजेरो इससे भी किकआउट कर गए। रॉलिंस कर्ब स्टॉम्प देने गए, लेकिन सिजेरो ने पलटवार करते हुए अनोखा ही स्विंग रॉलिंस को दे दिया है। सिजेरो ने एक बार फिर रॉलिंस को सिजेरो स्विंग दे दिया है और यह स्विंग 23 बार दिया गया। सिजेरो ने अपना फिनिशर रॉलिंस को लगाया और पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया। सिजेरो जीतने के बाद काफी ज्यादा भावुक और खुश नजर आ रहे हैं।

विजेता: सिजेरो

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए टैग टीम टर्मोइल मैच

लाना और नेओमी vs कार्मेला और बिली के के साथ इस मैच की शुरुआत हो रही है। अभी लाना और नेओमी अपने प्रतिद्वंदी पर भारी पड़ रही हैं। इस बीच उन्होंने पिन करने का प्रयास किया, लेकिन कार्मेला ने आकर सेव किया। कार्मेला ने चालाकी दिखाते हुए नेओमी को पिन किया और इसके साथ ही वो मैच से एलिमिनेट हो गई हैं। अब रायट स्क्वाड vs बिली के और कार्मेला का मैच शुरू हो रहा है। रायट स्क्वाड कंट्रोल हासिल करने का प्रयास कर रही हैं, लेकिन कार्मेला और बिली के की शानदार कमेस्ट्री देखने को मिल रही है। कार्मेला और के की चालाकी इस बार काम नहीं आई और अंत में रूबी रायट ने बिली को पिन करते हुए उन्हें एलिमिनेट कर दिया। कार्मेला ने मैच के बाद दोनों सुपरस्टार्स पर अटैक कर दिया। अब डैना ब्रुक और मैंडी रोज इस मैच का हिस्सा बनने के लिए रिंग में आ गई हैं। मैंडी रोज एंट्री करते हुए स्लिप भी कर गईं। यह मुकाबला भी काफी तेजी से चलते हुए नजर आ रहा है। दोनों टीमें एक दूसरे पर हावी होने का प्रयास कर रही हैं। अंत में लिव मॉर्गन ने डैना ब्रुक को रोलअप के जरिए पिन किया और रायट स्क्वाड को एलिमिनेट कर दिया। अब नटालिया और टमीना के रूप में आखिरी टीम इस मैच का हिस्सा बनने के लिए आ गई हैं। रायट स्क्वाड जबरदस्त तालमेल दिखाते हुए टमीना पर भारी पड़ रही हैं। इस बीच लिव मॉर्गन ने टमीना को पिन करना चाहा, लेकिन उन्होंने किकआउट किया। टमीना ने नटालिया को टैग दे दिया और अंत में रूबी रायट को टीम मूव लगाया। नटालिया ने फिर से टमीना को टैग दिया। टमीना ने टॉप रोप से जबरदस्त मूव लगाते हुए रूबी रायट को पिन किया और इस मैच को जीत लिया। अब वो कल नाया जैक्स और शायना बैजलर को चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगीं।

विजेता: नटालिया और टमीना

बॉबी लैश्ले vs ड्रू मैकइंटायर (WWE चैंपियनशिप)

WrestleMania 37 की पहली नाईट की शुरुआत WWE चैंपियनशिप मैच के साथ हो रही है। भले ही इस मैच में देरी देखने को मिली, लेकिन फैंस का उत्साह बिल्कुल भी कम नहीं हुआ है। ड्रू मैकइंटायर सबसे पहले रिंग में आ गए हैं और फैंस उन्हें चीयर कर रहे हैं। बॉबी लैश्ले ने भी रिंग में एंट्री कर ली है। लैश्ले और मैकइंटायर दोनों ही एक दूसरे पर भारी पड़ने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन कोई भी अपने विरोधी को हावी होने का मौका नहीं दे रहा है। लैश्ले ने कंट्रोल हासिल कर लिया है, लेकिन वो अपने मूव को मिस कर गए और रिंग पोस्ट पर जाकर टकरा गए। मैकइंटायर ने लैश्ले को सबमिशन में जकड़ लिया है, लेकिन लैश्ले ने अपनी ताकत का इस्तेमाल करते हुए खुद को रिलीज कराया। मैकइंटायर ने बैक टू बैक क्लोथसलाइन देकर वापसी की और फिर दो बार बेली-टू-बेली मूव भी लगाया। इस बीच मैकइंटायर ने नेक ब्रेकर भी लगाया, लेकिन WWE चैंपियन ने किकआउट किया। लैश्ले ने पलटवार करते हुए मैकइंटायर को बुरी तरह पटका, लेकिन वो पिन नहीं कर पाए। लैश्ले ने अब स्पाइनबस्टर दे दिया, लेकिन एक बार फिर ड्रू ने किकआउट कर दिया। मैकइंटायर ने लैश्ले को जबरदस्त स्लैम लगा दिया है, लेकिन फिर से किकआउट देखने को मिला। ड्रू मैकइंटायर क्लेमोर किक देने गए, लेकिन लैश्ले ने स्पाइन बस्टर दे दिया। मैकइंटायर को इससे फर्क नहीं पड़ा और एकदम खड़े हो गए। मैकइंटायर ने बेली-टू-बेली मूव लगाया और फिर जबरदस्त तीन डीडीटी लगाए, लेकिन लैश्ले किकआउट कर गए। मैकइंटायर क्लेमोर किक की तैयारी कर रहे थे, लेकिन MVP ने लैश्ले को रिंग के बाहर खींच लिया। हालांकि मैकइंटायर ने जबरदस्त छलांग दोनों के ऊपर ही लगा दी। मैकइंटायर ने टॉप रोप से मूव लगाना चाहा, लेकिन लैश्ले ने उन्हें रोका। लैश्ले अब हर्ट लॉक की तैयारी कर रहे हैं और उन्होंने मैकइंटायर को जकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। मैकइंटायर ने खुद को बचा लिया और लैश्ले को सबमिशन मूव में जकड़ लिया है। लैश्ले काफी दर्द में नजर आ रहे हैं, लेकिन अंत में रोप्स के सहारे वो खुद को बचाने में कामयाब हुए। MVP के दखल के कारण मैकइंटायर क्लेमोर किक को मिस कर गए। इसका फायदा लैश्ले ने उठाया और मैकइंटायर को हर्ट लॉक दे दिया है। मैकइंटायर खुद को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन लैश्ले को हराने में कामयाब नहीं हुए। उन्होंने टैपआउट नहीं किया, लेकिन फेडआउट होने के कारण वो हार गए। बॉबी लैश्ले ने WWE चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया।

विजेता: बॉबी लैश्ले

WWE WrestleMania के होस्ट टाइटस ओ नील और हल्क होगन बाहर आ गए हैं। दोनों ने सभी का रेमंड जेम्स स्टेडियम में स्वागत किया। एक साल, एक महीने और एक दिन बाद WWE के किसी शो के दौरान फैंस की वापसी देखने को मिल रही है। दोनों ने WWE WrestleMania 37 की शुरुआत की आधिकारिक घोषणा कर दी है।

बारिश के कारण जरूर WrestleMania की शुरुआत में देरी हो रही है, लेकिन बैकस्टेज सभी सुपरस्टार्स अपने मैच को लेकर बात कर रहे हैं। न्यू डे, ब्रॉन स्ट्रोमैन, केविन ओवेंस, बियांका ब्लेयर, सैथ रॉलिंस ने अपने-अपने मैचों को लेकर प्रोमो कट किया।

विंस मैकमैहन समेत पूरा WWE रोस्टर एंट्रैंस रैंप पर मौजूद हैं। विंस मैकमैहन ने एक बार फिर फैंस का एरीना में स्वागत करते हुए WrestleMania का ऑफिशियल तौर पर आगाज किया। खराब मौसम के कारण WrestleMania की शुरुआत में देरी देखने को मिल रही है। इस बीच पहले बैकस्टेज शेन मैकमैहन का इंटरव्यू हुआ। इसके बाद MVP और बॉबी लैश्ले ने WWE चैंपियनशिप के बारे में बात की। ड्रू मैकइंटायर भी वहां आ गए हैं और MVP दोनों के बीच में आ गए हैं। रेफरी और ऑफिशियल ने दोनों को अलग किया।

नमस्कार WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) की लाइव कमेंट्री में आपका हार्दिक स्वागत है। WrestleMania साल का सबसे बड़ा पीपीवी होता है और WWE ने भी इसे सफल बनाने की पूरी तैयारी कर ली है। पिछले साल की तरह इस साल भी WrestleMania दो दिन लाइव आने वाला है और पहले दिन 7 जबरदस्त मुकाबले होने वाले हैं।

फैंस WWE WrestleMania के किकऑफ शो को सुबह 4:30 बजे से इंग्लिश में सोनी टेन 1 और हिंदी में सोनी टेन 3 पर देख सकते हैं। इसके अलावा मेन शो को आप सुबह 5:30 बजे से इंग्लिश में सोनी टेन 1 और हिंदी में सोनी टेन 3 पर देख सकते हैं। इसके अलावा आप WrestleMania की लाइव कमेंट्री और पल-पल के अपडेट्स को स्पोर्ट्सकीड़ा हिंदी पर भी पा सकते हैं।

WWE चैंपियनशिप मैच से होगी WrestleMania 37 की शुरुआत

WWE ने पहले ही इस बात का ऐलान कर दिया है कि WrestleMania की शुरुआत ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच के साथ होगी, तो मेन इवेंट में साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिलेगा।

इसके अलावा WrestleMania के पहले दिन दो सुपरस्टार्स का डेब्यू देखने को मिलेगा। बैड बनी अपने साथी डेमियन प्रीस्ट के साथ मिलकर द मिज और जॉन मॉरिसन का सामना करेंगे। इसके अलावा ओमोस का भी डेब्यू देखने को मिलेगा और वो एजे स्टाइल्स के साथ मिलकर Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स को चैलेंज करेंगे। साथ ही में ब्रॉन स्ट्रोमैन और शेन मैकमैहन के बीच भी स्टील केज मैच देखने को मिलने वाला है।

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबला भले ही दूसरे दिन होने वाला है, लेकिन इसके नंबर 1 कंटेंडर के लिए पहले दिन टैग टीम टर्मोइल मुकाबला होने वाला है। इस मैच को जीतने वाली टीम WrestleMania के दूसरे दिन चैंपियन को चैलेंज करेंगे। सैथ रॉलिंस और सिजेरो के बीच भी सिंगल्स मुकाबला देखने को मिलेगा।

WrestleMania के पहले दिन 10 अप्रैल (भारत में 11 अप्रैल) को होने वाले मुकाबले

1- बॉबी लैश्ले (चैंपियन) vs ड्रू मैकइंटायर (WWE चैंपियनशिप)

2- साशा बैंक्स (चैंपियन) vs बियांका ब्लेयर (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप)

3- कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स, द न्यू डे (चैंपियन) vs एजे स्टाइल्स और ओमोस (Raw टैग टीम चैंपियनशिप)

4- बैड बनी और डेमियन प्रीस्ट vs द मिज और जॉन मॉरिसन

5- शेन मैकमैहन vs ब्रॉन स्ट्रोमैन (स्टील केज मैच)

6- सैथ रॉलिंस vs सिजेरो

7- नटालिया-टमीना vs रायट स्क्वाड vs डैना ब्रुक और मैंडी रोज vs लाना और नेओमी vs कार्मेला और बिली के (विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए टैग टीम टीम टर्मोइल मैच)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 11 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now