Create

WWE WrestleMania 38 Day 1 प्रीव्यू: मेन इवेंट में दिग्गज मचाएगा बवाल, शील्ड के पूर्व सदस्य का किसके साथ होगा मैच?

WWE WrestleMania 38 इवेंट जरूर जबरदस्त रहेगा
WWE WrestleMania 38 इवेंट जरूर जबरदस्त रहेगा
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE WrestleMania 38 इवेंट जबरदस्त साबित हो सकता है। इस इवेंट का आयोजन दो दिनों तक देखने को मिलेगा और WWE ने दोनों दिनों के लिए ढेरों मैचों का ऐलान कर दिया है। रेसलमेनिया (WrestleMania) नाईट 1 में कुछ शानदार सिंगल्स और टैग टीम मैच होंगे। इसके अलावा एक धमाकेदार टॉकिंग सैगमेंट देखने को मिलेगा।

हर कोई इस इवेंट के लिए उत्साहित नजर आ रहा है। उम्मीद है कि सभी 7 मुकाबले रेसलिंग के हिसाब से शानदार रहेंगे और WrestleMania 38 इवेंट यादगार बनेगा। फैंस के मन में सवाल होगा कि नाईट 1 में क्या होने वाला है। इसलिए इस आर्टिकल में हम WrestleMania 38 के Day 1 में होने वाले सभी मैचों और सैगमेंट्स के प्रीव्यू पर नजर डालेंगे।

- ड्रू मैकइंटायर vs हैप्पी कॉर्बिन

ड्रू मैकइंटायर और हैप्पी कॉर्बिन के बीच काफी समय से दुश्मनी देखने को मिल रही है। अब जाकर दोनों ही सुपरस्टार्स का मुकाबला देखने को मिलेगा। कॉर्बिन लगातार मैकइंटायर से बचने की कोशिश करते हुए नजर आए हैं। हालांकि, WrestleMania में उनके पास बचने का कोई विकल्प नहीं रहेगा। ड्रू बदला लेने की पूरी कोशिश करेंगे और वो मैच में हील स्टार की बुरी हालत कर सकते हैं। इस मैच में मैडकैप मॉस अहम किरदार निभाएंगे।

- न्यू डे vs शेमस और रिज हॉलैंड

न्यू डे के कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स टीम बनाकर शेमस और रिज हॉलैंड के खिलाफ एक मैच लड़ने वाले हैं। दोनों ही टीमों के बीच दुश्मनी रोचक रही है। किंग्सटन और वुड्स यहां अपने साथी बिग ई की चोट का बदला लेने की कोशिश करेंगे। इस मैच के दौरान बुच रिंगसाइड पर रहेंगे।

- द उसोज़ (c) vs शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स (SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

The longest-reigning #SmackDown Tag Team Champions @WWEUsos defend against @ShinsukeN & @rickboogswwe on #WrestleMania Saturday! https://t.co/1288vuomZk

शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द उसोज़ को चैलेंज करने वाले हैं। दोनों टीमों के बीच यह मैच अच्छा रह सकता है। नाकामुरा और बूग्स ने बतौर टैग टीम प्रभावित किया है और वो उसोज़ को कड़ी टक्कर देने की कोशिश करेंगे। यह आसानी से WrestleMania का सबसे अच्छा मैच बन सकता है।

- रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक vs द मिज़ और लोगन पॉल

The Miz and Logan Paul def. Rey Mysterio and Dominik.#WrestleMania https://t.co/hk2q4Og6gX

डॉमिनिक और उनके पिता रे मिस्टीरियो टीम बनाकर द मिज़ और लोगन पॉल की जोड़ी का सामना करने वाले हैं। इस मैच में लोगन पॉल को देखने के लिए हर कोई उत्साहित होगा। अन्य सुपरस्टार्स मिलकर मैच को अच्छा बना सकते हैं। फैंस को स्टोरीलाइन पसंद नहीं आई है लेकिन यह मुकाबला रोचक रह सकता है।

- बैकी लिंच (c) vs बियांका ब्लेयर (Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच)

बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। उनके बीच दुश्मनी काफी रोचक रही है और इसी कारण हर कोई मुकाबले के लिए उत्साहित नजर आ रहा है। यह मैच रेसलिंग के हिसाब से अच्छा रह सकता है और फैंस इस मुकाबले से जरूर खुश होंगे।

- सैथ रॉलिंस vs TBA

सैथ रॉलिंस कई हफ्तों से WrestleMania 38 में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहे थे। उन्हें सफलता नहीं मिल रही थी लेकिन विंस मैकमैहन ने उन्हें बड़े इवेंट में मैच देने का प्लान बना लिया है। WrestleMania में सैथ का एक मुकाबला देखने को मिलेगा लेकिन उनके विरोधी का ऐलान मैकमैहन उसी समय करेंगे। पूर्व AEW सुपरस्टार कोडी रोड्स की वापसी के चांस काफी ज्यादा नजर आ रहे हैं।

- शार्लेट फ्लेयर (c) vs रोंडा राउजी (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच)

शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए एक सिंगल्स मैच होगा। रोंडा ने 2022 का विमेंस Royal Rumble मैच जीता था और उन्होंने फ्लेयर को विरोधी के रूप में चुना था। दोनों ही सुपरस्टार्स का यह मुकाबला रेसलिंग के हिसाब से काफी जबरदस्त रह सकता है।

- केविन ओवेंस शो पर स्टीव ऑस्टिन

केविन ओवेंस का WrestleMania के मेन इवेंट में सैगमेंट देखने को मिलेगा। उनके टॉक शो पर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को गेस्ट के रूप में बुलाया जा रहा है। ओवेंस और ऑस्टिन के बीच यहां बहस हो सकती है। दोनों की स्टोरीलाइन को काफी हाइप किया गया है और इसी कारण उनके बीच ब्रॉल देखने को मिल सकता है या वो एक मैच लड़ सकते हैं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...