Create

WWE WrestleMania 38 Day 2 प्रीव्यू: Roman Reigns-Brock Lesnar के बीच होगा ऐतिहासिक मुकाबला, फैंस को मिलेगा नया चैंपियन?

WWE WrestleMania 38 का Day 2 जबरदस्त रहेगा
WWE WrestleMania 38 का Day 2 जबरदस्त रहेगा
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE WrestleMania 38 के Day 1 का सफलतापूर्वक समापन हो गया है। यह इवेंट शानदार रहा था और अब उम्मीद है कि रेसलमेनिया (WrestleMania) का Day 2 भी रोचक रहेगा। WWE ने Day 2 के लिए कई जबरदस्त मैचों का ऐलान किया है। इस इवेंट में कुछ दिग्गज WWE सुपरस्टार्स एक्शन में नजर आएंगे।

WrestleMania 38 के कुछ अहम मैच यहां होंगे। WrestleMania के Day 1 की तरह ही Day 2 धमाकेदार रह सकता है। WWE पर इसे अच्छा बनाने का भार होगा। सभी प्रशंसकों के मन में सवाल होगा कि Day 2 में क्या खास हो सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम WrestleMania 38 के Day 2 में होने वाले सभी मैचों के प्रीव्यू पर नजर डालेंगे।

- WWE WrestleMania 38 में रैंडी ऑर्टन और रिडल vs स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स vs अल्फा अकेडमी (Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

Who will walk out of #WrestleMania Sunday as the #WWERaw Tag Team Champions when @RandyOrton & @SuperKingofBros defend against #AlphaAcademy & #StreetProfits? https://t.co/Na0Gd4PVEJ

रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) पर अपने टाइटल को रिटेन करने का दबाव रहेगा। उन्हें स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स और अल्फा अकेडमी जैसी टॉप टीमों के खिलाफ मैच लड़ना है। यह मुकाबला शानदार रह सकता है। दोनों टीमें मिलकर मैच को अच्छा बना सकती हैं। इस मैच में सभी सुपरस्टार्स जीत दर्ज करने की पूरी कोशिश करेंगे।

- क्वीन जेलिना और कार्मेला vs साशा बैंक्स और नेओमी vs रिया रिप्ली और लिव मॉर्गन vs शायना बैजलर और नटालिया (विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

Can @CarmellaWWE & Queen @ZelinaVegaWWE walk out of #WrestleMania Sunday STILL @WWE Women's Tag Team Champions? https://t.co/sZGo3qrTv0

WWE ने पहले एक साधारण टैग टीम मैच तय किया था लेकिन बाद में दो और टीमों को जोड़ा गया। इस मुकाबले के लिए फैंस उत्साहित नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन सभी सुपरस्टार्स मिलकर इस मुकाबले को अच्छा बना सकती हैं। कार्मेला और जेलिना काफी समय से चैंपियंस बनी हुई हैं और टाइटल चेंज हो सकता है।

- सैमी जेन vs जॉनी नॉक्सविल

सैमी जेन और जॉनी नॉक्सविल के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा और इसमें एनीथिंग गोज नियम जुड़ा हुआ है। जॉनी और सैमी के बीच काफी समय से दुश्मनी जारी है। सैमी ने अपने कैरेक्टर वर्क से प्रभावित किया है। नॉक्सविल को रिंग में लड़ते हुए देखना रोचक रहेगा। दोनों सुपरस्टार्स हथियारों का उपयोग करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

- बॉबी लैश्ले vs ओमोस

बॉबी लैश्ले काफी समय से चोट के कारण एक्शन से दूर थे। दूसरी ओर ओमोस ने लगातार अपनी ताकत का उपयोग करते हुए फैंस को प्रभावित किया है। बॉबी लैश्ले और ओमोस के मैच में ताकत का जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिल सकता है। दोनों ही सुपरस्टार्स यहां जीत हासिल करने की पूरी कोशिश करेंगे।

- पैट मैकेफी vs ऑस्टिन थ्योरी

From #PMSWrestleManiaMonday trending number one today to a match against @austintheory1 on #WrestleMania Sunday, @PatMcAfeeShow is stoked for an unforgettable week!@WrestleMania #WWERaw https://t.co/ImyvW2T7KI

पैट मैकेफी को WrestleMania में अपना मेन रोस्टर डेब्यू करने का मौका मिल रहा है। इस दौरान उनका मैच नए सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी से होगा। WWE ने दोनों के बीच दुश्मनी को काफी बढ़िया तरह से आगे बढ़ाया था। यह मुकाबला सभी फैंस का ध्यान खींच सकता है और दोनों नए स्टार्स अपने प्रदर्शन से प्रभावित कर सकते हैं।

- ऐज vs एजे स्टाइल्स

ऐज और एजे स्टाइल्स के बीच दुश्मनी तैयार करने के लिए WWE के पास कम समय था। हालांकि, उन्होंने अच्छा काम किया है और इस ड्रीम मैच पर सभी की नजरें हैं। दोनों दिग्गजों का यह मुकाबला रेसलिंग के हिसाब से जबरदस्त रह सकता है। यह आसानी से शो का सबसे अच्छा मैच बन सकता है।

- यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (विनर टेक्स ऑल टाइटल यूनिफिकेशन मैच)

#WrestleMania Sunday: A THREADThe BIGGEST #WrestleMania Match Of All-Time#WWEChampion @BrockLesnar vs. #UniversalChampion @WWERomanReigns WINNER TAKE ALLCHAMPIONSHIP UNIFICATION@HeymanHustle https://t.co/oBxyvz6P2h

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए विनर टेक्स ऑल टाइटल यूनिफिकेशन मैच होगा। उनके बीच दुश्मनी काफी रोचक रही है और उन्हें मेन इवेंट में लड़ते हुए देखना खास रहने वाला है। इस मैच में किसी भी सुपरस्टार की जीत हो सकती है क्योंकि दोनों ने ही लगातार प्रभावित किया है। यह टाइटल चेंज जरूर होगा।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...