Create
Notifications

WWE WrestleMania 38, नाईट 1: शो से पहले सभी मुकाबलों के नतीजों की भविष्यवाणी

WWE WrestleMania नाईट 1 में कुछ धमाकेदार मैच होंगे
WWE WrestleMania नाईट 1 में कुछ धमाकेदार मैच होंगे
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE WrestleMania 38 के लिए हर एक फैन काफी ज्यादा उत्साहित है। इस इवेंट के लिए WWE ने कई जबरदस्त मैचों का ऐलान कर दिया है। पिछले कुछ सालों की तरह इस बार भी रेसलमेनिया (WrestleMania) का आयोजन दो अलग-अलग दिनों पर होगा। नाईट 1 और 2 के लिए ढेरों मैचों का ऐलान देखने को मिल गया है। इसी कारण फैंस शो के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं।

अब WrestleMania के आयोजन में कुछ ही हफ्ते बचे हैं। सभी के मन में सवाल होगा कि आखिर नाईट 1 में होने वाले मैचों में किन सुपरस्टार्स को जीत मिल सकती है। इसलिए इस आर्टिकल में हम WrestleMania 38 की नाईट 1 में होने वाले सभी मैचों और उनके संभावित नतीजों पर नजर डालेंगे।

- ड्रू मैकइंटायर vs हैप्पी कॉर्बिन

WWE News -Drew McIntyre VS Happy Corbin is official for #WrestleMania Night One. Who is winning? https://t.co/Zc8p9r9t3n

ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) और हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। दोनों के बीच काफी समय से दुश्मनी देखने को मिल रही है और इसी कारण अब उन्हें एक सिंगल्स मैच में आमने-सामने देखना खास चीज़ होगी। ड्रू मैकइंटायर अपनी चोट का बदला लेना चाहेंगे और वो इस मैच में जबरदस्त प्रदर्शन करेंगे।

हैप्पी कॉर्बिन के साथी मैडकैप मॉस इस मैच में दखल देते हुए नजर आ सकते हैं। इसके अलावा जिंदर महल और शैंकी का भी मुकाबले में अहम किरदार रह सकता है। हालांकि, अंत में ड्रू मैकइंटायर का पलड़ा भारी रह सकता है। वो जीत दर्ज करते हुए इस दुश्मनी को पूरी तरह से खत्म कर सकते हैं।

संभावित नतीजा: ड्रू मैकइंटायर की जीत हो सकती है

- द उसोज़ vs शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स (SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

#WWE has added another title match for #WrestleMania and it will take place on night 1. The Usos will defend the #SmackDown Tag Team Titles against Shinsuke Nakamura & Rick Boogs. https://t.co/SM7JSdCwEv

द उसोज़ अपने टैग टीम टाइटल्स को शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। उनके बीच स्टोरीलाइन उतनी खास नहीं रही है लेकिन उम्मीद है कि यह मुकाबला जबरदस्त साबित होगा। शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स ने बतौर टैग टीम प्रभावित किया है। इसी कारण उन्हें टाइटल मैच मिल रहा है।

इस मैच में दोनों टीमों की जीत संभव है। शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स के पास उसोज़ के लंबे टाइटल रन को रोकने का मौका रहेगा लेकिन उसोज़ को इस समय पराजित करना काफी मुश्किल है। वो इस मैच में जीत दर्ज करते हुए अपने टैग टीम टाइटल्स को सफलतापूर्वक रिटेन कर सकते हैं।

संभावित नतीजा: द उसोज़ अपना टाइटल रिटेन करें

- डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो vs द मिज़ और लोगन पॉल

Rey Mysterio y Dominik se enfrentarán a The Miz y Logan Paul en #WrestleMania https://t.co/o1wDUhbSfl

डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो टीम बनाकर द मिज़ और लोगन पॉल की जोड़ी का सामना करने वाले हैं। दोनों ही टीमों के बीच जबरदस्त दुश्मनी देखने को मिली है। द मिज़ की पहले ही मिस्टीरियो परिवार के साथ दुश्मनी चल रही थी और उन्होंने अपने टैग टीम पार्टनर के रूप में लोगन पॉल को लाने का निर्णय लिया।

लोगन पॉल को यूट्यूब और बॉक्सिंग में जबरदस्त सफलता मिली है। अब वो प्रोफेशनल रेसलिंग में हाथ आजमाने वाले हैं और यह उनका WWE में पहला मैच रहेगा। उन्हें इस मैच में देखने के लिए हर कोई उत्साहित नजर आएगा। इस मैच में द मिज़ और लोगन पॉल की जीत हो सकती है क्योंकि WWE अपने सेलिब्रिटी को पहले ही मैच में कमजोर नहीं दिखाना चाहेगा।

संभावित नतीजा: द मिज़ और लोगन पॉल की जीत हो

- न्यू डे (जेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन) vs शेमस और रिज हॉलैंड

न्यू डे का मुकाबला शेमस और रिज हॉलैंड से देखने को मिलेगा। इस टैग टीम मैच के लिए फैंस शायद ही उतने उत्साहित नहीं होंगे। अगर बिग ई चोटिल नहीं हुए होते तो यह मुकाबला रोचक रहता क्योंकि लंबे समय बाद न्यू डे के तीनों सदस्य रिंग में साथ नजर आते। हालांकि, अब कोफी और जेवियर बदला लेना चाहेंगे।

वो शेमस और रिज हॉलैंड को पराजित करते हुए अपनी जीत को बिग ई को डेडिकेट करने की कोशिश करेंगे। यह मैच रेसलिंग के हिसाब से अच्छा रह सकता है और WWE को इन सुपरस्टार्स को ज्यादा समय देना चाहिए। वो मिलकर इस मुकाबले को खास बना सकते हैं। इस मैच में न्यू डे को जीत मिल सकती है।

संभावित नतीजा: न्यू डे की जीत हो सकती है

- बैकी लिंच vs बियांका ब्लेयर (Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच)

बैकी लिंच अपने Raw विमेंस टाइटल का बचाव बियांका ब्लेयर के खिलाफ करने वाली हैं। इस मैच पर सभी की निगाहें हैं क्योंकि लिंच काफी महीनों से लगातार ब्लेयर से बच रही हैं। दूसरी ओर ब्लेयर SummerSlam 2021 में आई अपने करियर की सबसे बड़ी हार का बदला लेना चाहेंगी।

इस मैच में किसी भी सुपरस्टार की जीत संभव है। बैकी ने पहले भी WrestleMania में बड़े मैच जीते हैं और वो फिर यह काम कर सकती हैं। हालांकि, अभी बियांका ब्लेयर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और उनके पास बढ़िया मोमेंटम है। वो WrestleMania में लिंच को हराकर उनके टाइटल रन का अंत कर सकती हैं।

संभावित नतीजा: बियांका ब्लेयर नई चैंपियन बनें

- सैथ रॉलिंस vs TBA (विंस मैकमैहन नाम का ऐलान करेंगे)

सैथ रॉलिंस WrestleMania 38 में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहे थे। हालांकि, उन्हें सफलता नहीं मिल रही थी लेकिन Raw के अंतिम एपिसोड में विंस मैकमैहन ने ऐलान करते हुए बताया कि रॉलिंस को WrestleMania में मैच मिलेगा और वो उसी समय विरोधी के नाम का ऐलान करेंगे।

इस मैच में रॉलिंस का सामना किसी से हो सकता है। हालांकि, कोडी रोड्स की वापसी की संभावनाएं ज्यादा नजर आ रही है। वो सरप्राइज रिटर्न करते हुए सैथ के खिलाफ मैच लड़ सकते हैं। इस मैच में विजेता चुनना मुश्किल है लेकिन अगर कोडी की वापसी होती तो फिर उनकी जीत लगभग तय है।

संभावित नतीजा: कोडी रोड्स या सरप्राइज एंट्री करने वाले सुपरस्टार की जीत हो

- शार्लेट फ्लेयर vs रोंडा राउजी (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच)

BREAKING NEWS: @MsCharlotteWWE and @RondaRousey will meet for the #SmackDown Women's Title on #WrestleMania Saturday - April 2. https://t.co/H7Wi4t5y22

शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच एक जबरदस्त दुश्मनी देखने को मिली है और वो अपने मैच को हाइप करने में सफल रही हैं। फ्लेयर पर काफी दबाव होगा क्योंकि रोंडा को पराजित करना काफी मुश्किल है।

इस मैच में टाइटल चेंज देखने को मिल सकता है। रोंडा को फ्लेयर की ओर से कड़ी टक्कर मिल सकती है लेकिन अंत में उनका पलड़ा भारी रह सकता है। वो इस मैच में जीत दर्ज करते हुए नई SmackDown विमेंस चैंपियन बन सकती हैं। फ्लेयर का टाइटल रन लंबा रहा है और अब टाइटल चेंज का सही समय है।

संभावित नतीजा: रोंडा राउजी नई चैंपियन बनने में सफल हो


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...