Create
Notifications

WWE WrestleMania 38, Day 2: शो से पहले सभी मुकाबलों के नतीजों की भविष्यवाणी

WWE WrestleMania की नाईट 2 शानदार रह सकती है
WWE WrestleMania की नाईट 2 शानदार रह सकती है
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure
visit

WWE WrestleMania 38 इवेंट के आयोजन में अब काफी कम समय बचा है। WWE ने इस इवेंट को अच्छा बनाने की तैयारी कर ली है और इसी वजह से कुछ शानदार मैचों का ऐलान हो गया है। इस बार भी रेसलमेनिया (WrestleMania) का आयोजन दो अलग-अलग दिनों पर देखने को मिलेगा। नाईट 1 की तरह नाईट 2 के लिए भी कुछ शानदार मैच तय हो चुके हैं।

नाईट 2 का मैच कार्ड थोड़ा बेहतर नजर आ रहा है। हर किसी के मन में सवाल होगा कि WrestleMania की नाईट 2 में किन-किन सुपरस्टार्स की जीत हो सकती है। इसलिए इस आर्टिकल में हम WrestleMania 38 की नाईट 2 में होने वाले सभी मैचों और उनके नतीजों की भविष्यवाणी करने वाले हैं।

- रैंडी ऑर्टन और रिडल vs अल्फा अकेडमी vs स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स (Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच)

#WWERAW Tag Team Champs RK-Bro Randy Orton & Riddle vs. The Street Profits vs. Chad Gable & Otis at WrestleMania 38! #RandyOrton #Riddle #AngeloDawkins #MontezFord #Otis #ChadGable #WWE #WrestleMania #STUPENDOUS https://t.co/ccJPGq2owR

रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) ने कुछ समय पहले ही Raw टैग टीम टाइटल्स पर कब्जा किया है। अब उन्हें अपने टाइटल्स को दो बड़ी टीमों के खिलाफ डिफेंड करना होगा। स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स और अल्फा अकेडमी जीत दर्ज करने की पूरी कोशिश करेंगे। दोनों टीमों के पास काफी अनुभव है। यह मैच रेसलिंग के हिसाब से शानदार रह सकता है।

तीनों ही टीमें शानदार रेसलिंग का प्रदर्शन कर सकती हैं। इस मैच में किसी भी टीम की जीत संभव है। हालांकि, रैंडी और रिडल ने अभी टाइटल्स पर कब्जा किया है। इसी वजह से उनसे टाइटल लेने का कोई अर्थ नहीं रहेगा। उन्हें कुछ समय तक चैंपियन रहना चाहिए और इसी कारण उनकी WrestleMania 38 में जीत हो सकती है।

संभावित नतीजा: रैंडी ऑर्टन और रिडल अपने टाइटल्स को डिफेंड करें।

- कार्मेला और क्वीन जेलिना vs लिव मॉर्गन और रिया रिप्ली vs साशा बैंक्स और नेओमी vs नटालिया और शायना बैजलर (विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए फैटल 4 वे मैच)

At Wrestlemania Night 2 Sunday April 3rd, Queen Zelina and Carmella Defend Her Tag Team Titles against Sasha Banks and Naomi. Rhea Ripley and Liv Morgan. Shayna Baszler and Natalya in a Fatal 4- Way Tag Team Match https://t.co/FsRrYg4dSI

कार्मेला और क्वीन जेलिना पर काफी दबाव रहने वाला है। उन्हें अपने टाइटल का बचाव तीन अलग टीमों के खिलाफ करना होगा। साशा बैंक्स और नेओमी की जोड़ी को साथ देखने के लिए फैंस उत्साहित हैं। लिव मॉर्गन और रिया रिप्ली ने अभी तक प्रभावित किया है। नटालिया और शायना बैजलर इस मैच को अच्छा बनाने की कोशिश करेंगी।

इस मैच में जरूर टाइटल चेंज देखने को मिलेगा क्योंकि जेलिना और कार्मेला के पास काफी समय से चैंपियनशिप है। इस मैच में किसी दूसरी टीम की जीत हो सकती है लेकिन देखकर लग रहा है कि साशा बैंक्स और नेओमी की जोड़ी को जीत हासिल करने का मौका मिलेगा। दोनों ही सुपरस्टार्स ने पिछले एक साल में काफी प्रभावित किया और उन्हें मेहनत का फल मिल सकता है।

संभावित नतीजा: साशा बैंक्स और नेओमी नई चैंपियन बनने में सफल हो

- सैमी जेन vs जॉनी नॉक्सविल (एनीथिंग गोज मैच)

सैमी जेन और जॉनी नॉक्सविल के बीच मैच रेसलिंग के हिसाब से अच्छा नहीं रहेगा लेकिन वो मिलकर फैंस का मनोरंजन कर सकते हैं। दोनों के बीच काफी महीनों से दुश्मनी देखने को मिल रही है। सैमी और जॉनी की स्टोरीलाइन में कई खास और यादगार पल आए हैं। वो मैच में भी कुछ अच्छे मोमेंट्स देने की कोशिश कर सकते हैं।

सैमी जेन और जॉनी नॉक्सविल के मैच में नतीजे से उतना फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि फैंस इस मुकाबले को मनोरंजन के लिए देखना पसंद करेंगे। इस मुकाबले में कुछ भी हो सकता है। यहां किसी भी हथियार का उपयोग देखने को को मिल सकता है। WWE के पूर्व आईसी चैंपियन की हार हो सकती है। सेलिब्रिटी स्टार को WrestleMania 38 जैसे बड़े इवेंट में एक अहम जीत मिल सकती है।

संभावित नतीजा: जॉनी नॉक्सविल की जीत हो सकती है

- पैट मैकेफी vs ऑस्टिन थ्योरी

पैट मैकेफी को मिस्टर मैकमैहन ने खुश होकर WrestleMania में लड़ने का मौका दिया है। उनके विरोधी ऑस्टिन थ्योरी हैं और दोनों के इस मैच के लिए WWE ने अच्छी तरह हाइप तैयार की है। ऑस्टिन थ्योरी ने पिछले कुछ महीनों में अपने प्रदर्शन से काफी ज्यादा प्रभावित किया है।

पैट मैकेफी का यह मेन रोस्टर पर पहला मैच रहेगा और वो लंबे समय बाद रिंग में उतने वाले हैं। इसी वजह से उन्हें अपने इस मैच को अच्छा बनाना होगा। दोनों ही सुपरस्टार्स का यह मैच कुछ जबरदस्त मूव्स और फिनिशर्स से भरा रह सकता है। इस मुकाबले में पैट को जीत मिल सकती है। ऑस्टिन को एक हार से फर्क नहीं पड़ेगा जबकि मैकेफी के रेसलिंग करियर के लिए यह अच्छी चीज़ रहेगी।

संभावित नतीजा: पैट मैकेफी की जीत हो सकती है

- बॉबी लैश्ले vs ओमोस

ओमोस काफी समय से अपने प्रदर्शन द्वारा प्रभावित कर रहे हैं और कोई उन्हें आसानी से धराशाई नहीं कर पाया है। हालांकि, बॉबी लैश्ले ने Raw के अंतिम एपिसोड में वापसी करते हुए ओमोस को कंफ्रंट किया। उन्होंने यहां ओमोस को धराशाई किया। इसी कारण दोनों के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा।

यह मुकाबला कुछ ताकतवर मूव्स और फिनिशर्स से भरा रह सकता है। इस मैच में किसी की भी जीत संभव है। ओमोस को अभी तक सिंगल्स मैच में हार नहीं मिली है वहीं बॉबी अपने अंतिम मैच तक WWE चैंपियन थे। दोनों को अच्छा पुश मिल रहा है लेकिन यहां ओमोस को जीत मिल सकती है। लैश्ले पर जीत से उन्हें फायदा होगा।

संभावित नतीजा: ओमोस की जीत हो सकती है

- ऐज vs एजे स्टाइल्स

ऐज और एजे स्टाइल्स के बीच मुकाबले के लिए हर कोई उत्साहित नजर आ रहा है। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच फैंस काफी समय से मैच देखना चाहते थे और अब उन्हें आमने-सामने आने का मौका मिल रहा है। उनके बीच स्टोरीलाइन जबरदस्त रही है और उम्मीद है कि मुकाबला भी रोचक रहेगा।

यह मुकाबला रेसलिंग के हिसाब से काफी ज्यादा बढ़िया साबित हो सकता है। ऐज और एजे स्टाइल्स मिलकर अपनी शानदार रेसलिंग स्किल्स का प्रदर्शन कर सकते हैं। इस मैच में दोनों दिग्गजों की जीत के चांस नजर आ रहे हैं लेकिन बेबीफेस सुपरस्टार एजे स्टाइल्स को जीत मिल सकती है। वो खुद पर हुए बुरी तरह हमले का बदला ले सकते हैं।

संभावित नतीजा: एजे स्टाइल्स की जीत हो

- रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर (यूनिवर्सल और WWE चैंपियनशिप के लिए विनर टेक्स ऑल टाइटल यूनिफिकेशन मैच)

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच नाईट 2 के मेन इवेंट में मैच देखने को मिलेगा। दोनों ही सुपरस्टार्स का यह मैच मुख्य वर्ल्ड टाइटल्स के लिए होगा और इसके विजेता को दोनों चैंपियनशिप मिल जाएगी। WWE यहां से टाइटल को यूनीफाई कर देगा। दोनों ही सुपरस्टार्स की स्टोरीलाइन रोचक रही है।

इसी वजह से उनके इस मुकाबले के लिए फैंस उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस मैच में किसी एक को विजेता के रूप में चुनना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि दोनों एक-दूसरे को पराजित करने का दम रखते हैं। इस मैच में अगर किसी को विजेता के रूप में चुनना हो तो रोमन ज्यादा बेहतर विकल्प रहेंगे। वो लगातार शोज़ में नजर आते हैं और उन्हें अब तक अच्छा पुश मिला है।

संभावित विजेता: रोमन रेंस डबल चैंपियन बनने में सफल हो


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now