WWE WrestleMania 40 में Randy Orton के लिए 3 संभावित मैच जो फैंस देखना पसंद करेंगे

Ujjaval
WWE WrestleMania में रैंडी ऑर्टन को बड़ा मैच मिल सकता है
WWE WrestleMania में रैंडी ऑर्टन को बड़ा मैच मिल सकता है

Randy Orton: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित दिख रहे हैं। यह कंपनी का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट है और कुछ मैचों का ऐलान भी हो गया है। इस शो में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) भी नज़र आ सकते हैं। WWE जरूर उन्हें किसी बड़े मैच में बुक करना चाहेगा।

अभी की स्टोरीलाइन के हिसाब से रैंडी ऑर्टन के लिए कुछ संभावित विरोधी नज़र आ रहे हैं। WWE द्वारा जल्द ही रैंडी के लिए मैच का ऐलान हो सकता है। इस आर्टिकल में हम WWE WrestleMania 40 में रैंडी ऑर्टन के तीन संभावित मैचों के बारे में जानेंगे, जो फैंस देखना पसंद करेंगे।

3- WWE WrestleMania 40 में Randy Orton vs Logan Paul मैच

रैंडी ऑर्टन 2024 का मेंस Elimination Chamber मैच जीतने के काफी ज्यादा करीब आ गए थे लेकिन लोगन पॉल ने उनपर हमला कर दिया। इस चीज़ का फायदा ड्रू मैकइंटायर ने उठाकर जीत दर्ज की। लोगन के कारण रैंडी के हाथ से वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच पाने का मौका चला गया था। इसी चीज़ का बदला अब वाइपर जरूर लेना चाहेंगे।

वो आने वाले एपिसोड में लोगन पॉल पर हमला कर सकते हैं और उन्हें WrestleMania 40 में लड़ने के लिए चैलेंज कर सकते हैं। लोगन पॉल और रैंडी ऑर्टन के बीच जरूर फैंस मैच देखना पसंद करेंगे। दोनों का लड़ने का स्टाइल काफी अच्छा है और लोगन ने पहले भी खुद को टॉप स्टार्स के खिलाफ साबित किया है। यह मुकाबला यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए देखने को मिल सकता है।

2- WWE दिग्गज Randy Orton vs Solo Sikoa

रैंडी ऑर्टन की Survivor Series 2023 में वापसी बाद से ब्लडलाइन के खिलाफ दुश्मनी देखने को मिली है। वो Royal Rumble में रोमन रेंस को हराकर चैंपियनशिप नहीं जीत पाए। इस मैच में सोलो सिकोआ ने दखल दिया था। रैंडी भले ही रोमन को नहीं हरा पाए लेकिन वो ब्लडलाइन से बदला जरूर लेना चाहेंगे।

ऐसे में वो फैक्शन के सबसे खतरनाक सदस्यों में से एक सोलो सिकोआ पर हमला कर सकते हैं। इसके बाद दोनों के बीच WrestleMania 40 के लिए सिंगल्स मैच तय हो सकता है। सोलो ने Crown Jewel 2023 में जॉन सीना का सामना किया था। अब WrestleMania जैसे बड़े शो में अगर वो एक और दिग्गज के खिलाफ एक्शन में नज़र आते हैं, तो यह शानदार चीज़ रहेगी।

1- WWE WrestleMania 40 में Logan Paul vs Randy Orton vs Kevin Owens (ट्रिपल थ्रेट मैच)

WWE में लोगन पॉल और केविन ओवेंस की काफी समय से दुश्मनी देखने को मिल रही है। केविन ओवेंस रीमैच की मांग पहले ही कर चुके हैं। अब रैंडी ऑर्टन का भी लोगन के खिलाफ मैच टीज़ हो चुका है। ऐसे में लोगन पॉल, केविन ओवेंस और रैंडी ऑर्टन एक ही स्टोरीलाइन का हिस्सा बन सकते हैं। यहां से तीनों के बीच WrestleMania 40 के लिए मैच तय हो सकता है।

लोगन पॉल के सामने केविन ओवेंस और रैंडी ऑर्टन के रूप में दो सबसे बड़े चैलेंज होंगे। WWE द्वारा यूनाइटेड चैंपियनशिप के लिए यह ट्रिपल थ्रेट मैच बुक किया जा सकता है। फैंस को जरूर यह मुकाबला काफी पसंद आएगा। WWE ने पिछले साल भी ट्रिपल थ्रेट मैच देकर फैंस को खुश किया था और इस बार भी कुछ ऐसा ही हो सकता है।