WWE WrestleMania 40 में चैंपियनशिप हार सकते हैं Roman Reigns, रेसलिंग दिग्गज ने दिया हैरान करने वाला बयान

..
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस

Roman Reigns: मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को हराना इस समय नामुमकिन सा हो गया है। हाल ही में रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) ने दावा किया है कि ट्राइबल चीफ रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में अपनी चैंपियनशिप गंवा सकते हैं।

रोमन रेंस WWE के सबसे बड़े मेगास्टार हैं। ट्राइबल चीफ Royal Rumble में अपनी चैंपियनशिप को एलए नाइट, रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। कई लोगों का मानना है कि रोमन फैटल फोर वे मैच में अपने टाइटल को रिटेन कर सकते हैं। फिलहाल रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए 1232 दिन पूरे हो चुके हैं। 21 जनवरी 2024 को रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 1238 दिन के आंकड़े को पार करने के साथ दिग्गज ब्रूनो सैमार्टिनो (1237 दिन) के रिकॉर्ड को पार कर लेंगे। इसके साथ ही वो कंपनी के इतिहास में सबसे ज्यादा समय तक वर्ल्ड चैंपियन रहने वाले स्टार्स की लिस्ट में चौथे नंबर पर आ जाएंगे।

रोमन रेंस का अगला निशाना हॉल ऑफ फेमर हल्क होगन का रिकॉर्ड होगा। होगन 80 के दशक में 1474 दिन तक वर्ल्ड चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे। The Wrestling Time Machine पॉडकास्ट में बात करते हुए बिल एप्टर ने दावा किया कि रोमन, हल्क का रिकॉर्ड तोड़ने के पहले अपने टाइटल को WrestleMania में गंवा सकते हैं। उन्होंने हैरान करने वाला बयान देते हुए कहा,

"मेरे हिसाब से कोई भी जो WrestleMania में (रोमन रेंस का विरोधी) होगा, फिलहाल जिसके बारे में हमे कुछ नहीं पता है अगर वो (WWE) चैंपियन को बदलना चाहते थे, तब यह जगह सही रह सकती है। अगस्त 2024 में होने वाला SummerSlam बहुत दूर है। यह अभी से कई महीनों दूर है। उन्हें शो ऑफ द शोज़ को आकर्षक बनाने के लिए यह करना चाहिए, हो सकता है कि रेंस वहां अपने टाइटल को हार जाएं।"

youtube-cover

WWE WrestleMania 40 में कौन होगा Roman Reigns का प्रतिद्वंदी?

WWE WrestleMania 40 में रोमन रेंस के मैच को लेकर अभी सस्पेंस बना हुआ है। हाल ही में दिग्गज द रॉक ने वापसी कर ट्राइबल चीफ के खिलाफ मैच के संकेत दे दिए हैं। वहीं, कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा चुका है कि कोडी रोड्स, हेड ऑफ द टेबल के खिलाफ अपनी स्टोरी को पूरा करेंगे। अब देखना होगा कि ग्रैंडेस्ट स्टेज ऑफ देम ऑल में कौन रोमन का अगला प्रतिद्वंदी होगा।