"क्या आप तैयार हैं?" - WWE द्वारा WrestleMania XL का टीज़र रिलीज करने के बाद Roman Reigns और Triple H की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

wwe wrestlemania 40 teaser roman reigns triple h reaction
WWE WrestleMania 40 के टीज़र पर रोमन रेंस और ट्रिपल एच की प्रतिक्रिया

WWE: WWE ने हाल ही में रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के लिए ऑफिशियल टीज़र जारी किया है, जिससे आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट को जबरदस्त हाइप मिला है। इस 30 सेकेंड के टीज़र से पता चलता है कि कंपनी ने अपनी प्रोडक्शन क्वालिटी में कितना सुधार किया है, जिसकी फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस बीच ट्रिपल एच (Triple H) ने भी बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

टीज़र के रिलीज होने के बाद ट्रिपल एच ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा:

"हम WrestleMania XL को एक नए लेवल पर ले जाने वाले हैं। क्या आप तैयार हैं?"

ये साफ देखा जा सकता है कि कंपनी WrestleMania 40 को बहुत बड़ा इवेंट बनाने की तैयारी कर रही है, जिसकी एक झलक WrestleMania 40 Kickoff प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट में देखने को मिली थी। द रॉक का कोडी रोड्स को थप्पड़ लगाना और सैथ रॉलिंस का द अमेरिकन नाईटमेयर के साथ खड़े होना एक धमाकेदार टैग टीम मैच के संकेत दे रहा था और अब टीज़र में भी इस मुकाबले के संकेत मिले हैं।

दूसरी ओर सोशल मीडिया पर इस टीज़र को शेयर करते हुए रोमन रेंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया सामने रखी है। उन्होंने इमोजी के जरिए ऐसा इशारा किया है, जैसा वो 'Acknowledge me' कहने के दौरान करते हैं।

WWE SmackDown में इस हफ्ते आएंगे Roman Reigns और The Rock

SmackDown के हालिया एपिसोड में ट्रिपल एच ने द रॉक को चेतावनी देते हुए कहा था कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई व्यक्ति किस पद पर बैठा है। द गेम का यह बयान शायद उन्हीं पर भारी पड़ सकता है क्योंकि पॉल हेमन ने कहा था कि ब्लू ब्रांड के अगले एपिसोड में द रॉक और रोमन रेंस आने वाले हैं

ये WWE WrestleMania 40 Kickoff प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद ट्राइबल चीफ और द रॉक का पहला टीवी अपीयरेंस होगा। चूंकि मेनिया के टीज़र में एक आइकॉनिक टैग टीम मैच होने के संकेत मिले हैं, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस हफ्ते SmackDown में आधिकारिक रूप से इस टैग टीम मुकाबले की नींव रखी जाएगी। फिलहाल इतना कहा जा सकता है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में द ब्लडलाइन धमाल मचाने वाला है।