जानिए क्या है WWE WrestleMania 40 में Roman Reigns vs Cody Rhodes मैच ना होने का कारण? रेसलिंग दिग्गज ने बड़े राज पर से उठाया पर्दा

roman reigns vs the rock revealed wrestlemania 40
जानिए क्यों हुआ रोमन रेंस के WWE WrestleMania 40 के प्लान में बदलाव?

WWE: WWE SmackDown में इस हफ्ते कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने कहा था कि वो रोमन रेंस (Roman Reigns) का सामना करेंगे लेकिन रेसलमेनिया (WrestleMania) में नहीं। वहीं उसके बाद द रॉक (The Rock) का ट्राइबल चीफ के साथ फेस-ऑफ बयां कर रहा था कि उनकी इस साल मेनिया में भिड़ंत की संभावनाएं चरम पर जा पहुंची हैं।

अब Wrestling Observer की एक हालिया रिपोर्ट में रेसलिंग जर्नलिस्ट डेव मैल्टज़र ने बताया है कि पिछले हफ्ते तक WrestleMania 40 के लिए Roman Reigns vs कोडी रोड्स मैच तय था। मैल्टज़र ने कहा:

"Royal Rumble के दिन कोडी रोड्स vs रोमन रेंस मैच का प्लान स्थिर था था। उससे अगले दिन भी इसमें कोई बदलाव नहीं हुआ था, लेकिन उससे अगले दिन इसमें बदलाव किया गया था।"

दूसरी ओर F4W Forum पर डेव मैल्टज़र ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि द रॉक के सामने सऊदी अरब में रोमन रेंस के खिलाफ मैच का आइडिया रखा गया था, इसके बावजूद वो अपने कज़िन के साथ मैच को लेकर काफी प्रतिबद्ध दिखाई दे रहे थे। मैल्टज़र ने बताया:

"द रॉक इस मैच के लिए अन्य लोगों को पुश कर रहे हैं। सीएम पंक और ब्रॉक लैसनर के बाहर होने से परिस्थितियां पूरी तरह बदल गई हैं। द रॉक इस मैच को करवाना चाहते थे और अब कंपनी ऑफिशियल्स ने भी इसके प्रति सहमति जता दी है। उन्होंने शायद विंस मैकमैहन पर लग रहे आरोपों की खबर को दबाने के लिए ऐसा किया है।"

Vince Mcmahon हो सकते हैं WWE WrestleMania 40 के प्लान में बदलाव का कारण?

विंस मैकमैहन इन दिनों गंभीर आरोपों के चलते चर्चा का विषय बने हुए हैं, जिसके कारण वो TKO के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन पद से भी इस्तीफा दे चुके हैं। इसी रिपोर्ट में डेव मैल्टज़र ने WWE WrestleMania 40 के प्लान में बदलाव होने का कारण बताते हुए कहा:

"Roman Reigns के अपोनेंट के तौर पर पहले विकल्प कोडी रोड्स ही थे और द रॉक के साथ उनका मैच शायद सऊदी अरब में होने वाला था। विंस मैकमैहन पर लगे आरोपों के कारण समस्या उम्मीद से ज्यादा बढ़ गई है, जिससे उन्हें प्लान में बदलाव करना पड़ा। मुझे कल तक भी नहीं पता था कि ऐसा बदलाव होने वाला है। पंक की चोट से पहले सीएम पंक vs सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच का प्लान बनाया गया था।"