Create
Notifications

WWE न्यूज़: WrestleMania 35 से बाहर हो सकते हैं ब्रॉक लैसनर

Enter caption
Ankit

यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर WWE के महान रैसलर हैं इसमें कोई शक नहीं है। हालांकि लैसनर ने WWE में आपना आखिरी मैच सर्वाइवर सीरीज में चैंपियन डेनियल ब्रायन के खिलाफ लड़ा था। अब ब्रॉक लैसनर नए साल के पहले पीपीवी रॉयल रंबल में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ लड़ने वाले हैं। सवाल ये है कि क्या लैसनर कंपनी के रैसलमेनिया 35 के प्लान में सही बैठ रहे हैं या फिर रॉयल रंबल में ही लैसनर का सफर खत्म हो जाएगा?

अगर रोमन रेंस, जॉन सीना के बाद WWE में किसी का नाम लिया जाता है तो वो लैसनर है। भले ही बीस्ट ब्रॉक लैसनर कंपनी में पार्ट टाइमर रैसलर बने हुए हैं लेकिन उनकी लोकप्रियता किसी टॉप सुपरस्टार ने कम नहीं है। ब्रॉक लैसनर ने अपने WWE करियर में सभी बड़े सुपरस्टार्स को हराया है। लैसनर ने क्राउन ज्वेल में ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप की खाली जगह को भर दिया था।

Ringside News के मुताबिक माइक जॉनसन ने ब्रॉक लैसनर पर बड़ी बात बोली और बताया कि आने वाले दिनों में लैसनर के साथ काफी कुछ अलग हो सकता है।

मेरे ख्याल से ब्रॉक लैसनर साथ के रंबल में कुछ अलग हो सकता है क्योंकि ब्रॉक अभी किसी पिक्चर में नहीं है। क्या वो रैसलमेनिया के प्लान में शामिल है ये भी साफ नहीं हो पाया है।रैसलमेनिया 35 के एडवर्टाइजमेंट में भी लैसनर को कहीं नहीं दिखाया गया है । तो मुझे ऐसा लग रहा है कि रंबल के बाद लैसनर बाहर हो जाएंगे। क्या रॉयल रंबल में लैसनर के सफर का अंत होता या कुछ और होने वाला है।

खैर, लैसनर रैसलमेनिया में होते हैं या नहीं ये वक्त बताएगा। अब ब्रॉक लैसनर अपने यूनिवर्सल टाइटल को 27 जनवरी (भारत में 28 जनवरी) को होने वाली रॉयल रंबल में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड करने वाला हैं।

Get WWE News in Hindi Here


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...