Create
Notifications

सैथ रॉलिंस द्वारा WWE WrestleMania में अबतक किए गए प्रदर्शन पर नजर

Amit Shukla
ANALYST
Modified 26 Mar 2021
टॉप 5 / टॉप 10

#6 WWE WrestleMania 35 - यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस

मेंस Royal Rumble मैच जीतने के बाद अगले दिन Raw में जब सैथ रॉलिंस ने यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर को चैलेंज करना चाहा तो उनके एडवोकेट पॉल हेमन ने उन्हें बीच में ही रोक दिया और उन्हें ये सुझाव दिया कि वो चैंपियन को चैलेंज ना करें। इसके बाद रॉलिंस नाराज हो गए और लैसनर के साथ उनकी लड़ाई हो गई।

WrestleMania में ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट ने कहा कि अगर ब्रॉक मेन इवेंट का हिस्सा नहीं हैं तो वो पूरे शो का इंतजार नहीं करेंगे। ये कहते ही उन्होंने ब्रॉक को इंट्रोड्यूस किया और शो की औपचारिक शुरुआत हो गई। रॉलिंस ने लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की।

#5 WWE WrestleMania 34 - इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप के लिए द मिज बनाम फिन बैलर एवं सैथ रॉलिंस

Elimination Chamber में अपना मैच हारने के बाद द मिज़ ने WrestleMania में अपने लिए एक विरोधी को खोजना शुरू किया। सैथ रॉलिंस ने पहले मिज़ को हराया और फिर फिन बैलर ने उन्हें हरा दिया। इसके बाद सैथ रॉलिंस एवं फिन बैलर का एक हैंडीकैप मैच मिज़ एवं इनकी टीम के दो सदस्यों से हुआ जिसमें मिज़ को पिन मिली।

इसको देखते हुए कर्ट एंगल ने WrestleMania में मिज़ को सैथ एवं फिन के खिलाफ बुक कर दिया। मैच में सैथ रॉलिंस जीत गए और वो नए इंटरकांटिनेंटल चैंपियन बन गए। इसके साथ ही वो उन्नीसवें ग्रैंड स्लैम चैंपियन भी बनने में सफल हुए जो एक बड़ी उपलब्धि है। ये सैथ रॉलिंस के हुनर के बारे में भी काफी कुछ बताती है।

PREVIOUS 2 / 4 NEXT
Published 26 Mar 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now