जानिए WWE WrestleMania XL में कौन से 3 बड़े मैच हैं जिनमें दखल की संभावना सबसे ज्यादा है 

WWE WrestleMania 39 का एक दृश्य
WWE WrestleMania 39 का एक दृश्य

WrestleMania XL: WWE इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) के लिए कई धमाकेदार मैच बुक कर चुकी है। इनमें से कुछ मुकाबलों में काफी कुछ दांव पर है। यही कारण है कि WrestleMania XL में होने जा रहे इन मैचों में जीत हासिल करने के लिए सुपरस्टार्स अपना सबकुछ झोंक सकते हैं।

कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जो कि मैच जीतने के लिए बाहरी दखल कराते हुए दिखाई दे सकते हैं। इस स्थिति में एरीना में जमकर बवाल देखने को मिल सकता है। इस आर्टिकल में हम WWE WrestleMania XL में होने जा रहे 3 बड़े मुकाबलों का जिक्र करने वाले हैं जिनमें दखल की संभावना सबसे ज्यादा है।

3- WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस & द रॉक vs कोडी रोड्स & सैथ रॉलिंस मैच में दखल की संभावना काफी ज्यादा है

WWE WrestleMania XL Night 1 के मेन इवेंट में रोमन रेंस & द रॉक को टैग टीम मैच में कोडी रोड्स & सैथ रॉलिंस का सामना करना है। इस मैच के साथ बड़ी शर्त जुड़ी हुई है। अगर रोमन & रॉक यह मुकाबला जीतते हैं तो Night 2 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्ल्डलाइन रूल्स मैच होगा।

वहीं, कोडी & सैथ के टैग टीम मैच जीतने की स्थिति में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मुकाबले में ब्लडलाइन दखल नहीं दे पाएंगे। यही कारण है कि ट्राइबल चीफ & फाइनल बॉस एडवांटेज हासिल करने के लिए टैग टीम मैच के दौरान ब्लडलाइन का दखल करा सकते हैं। अगर ब्लडलाइन का दखल होता है तो संभावना ज्यादा होगी कि रोमन रेंस & द रॉक टैग टीम मैच में कोडी रोड्स & सैथ रॉलिंस को हराने में कामयाब रहेंगे।

2- WWE WrestleMania XL में बेली vs इयो स्काई मैच में दखल देखने को मिल सकता है

बेली ने इस साल विमेंस Royal Rumble मैच जीतकर WrestleMania XL में डैमेज कंट्रोल मेंबर इयो स्काई को WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज किया था। इस मुकाबले के दौरान बाकी डैमेज कंट्रोल मेंबर्स रिंगसाइड पर मौजूद रह सकते हैं। यही नहीं, डैमेज कंट्रोल मेंबर्स मुकाबले में दखल देकर स्काई को जीत दिलाने की कोशिश कर सकती हैं।

देखा जाए तो मौजूदा समय में बेली के अलावा बियांका ब्लेयर, जेड कार्गिल और नेओमी भी डैमैज कंट्रोल की दुश्मन बन चुकी हैं। यही कारण है कि डैमेज कंट्रोल के विमेंस चैंपियनशिप मैच में दखल देने की स्थिति में उनपर बेबीफेस स्टार्स द्वारा हमला हो सकता है। वहीं, बेली इसका फायदा उठाकर इयो स्काई को हराते हुए नई WWE विमेंस चैंपियन बन सकती हैं।

1- WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच में दखल देखने को मिल सकता है

जैसा कि हमने बताया कि WrestleMania XL Night 1 में टैग टीम मुकाबले में रोमन रेंस & द रॉक की जीत की स्थिति में ब्लडलाइन को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में दखल देने की छूट मिल जाएगी। हालांकि, अगर रोमन & रॉक टैग टीम मैच हार भी जाते हैं फिर भी टाइटल मैच में दखल की संभावना बनी रहेगी। देखा जाए तो सैथ रॉलिंस और जे उसो मौजूदा समय में कोडी रोड्स के दोस्त बने हुए हैं।

कई लोग अटकलें लगा रहे हैं कि कोडी इन दोनों सुपरस्टार्स की मदद से रेंस से अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत सकते हैं। हालांकि, WrestleMania में इन दोनों के रोड्स को धोखा देने की अफवाहें सामने आ रही हैं। इस वजह से संभव है कि WrestleMania XL Night 2 में सैथ या जे में से कोई एक सुपरस्टार अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में दखल देकर अमेरिकन नाईटमेयर को हार दिलाने की कोशिश कर सकते हैं।