WWE WrestleMania XL: जानिए कौन से 3 ब्लॉकबस्टर मैच हैं जिनमें खतरनाक शर्तों को जोड़ा गया है

WWE
WWE WrestleMania में होने वाले इन मैचों में जोड़ी गई हैं शर्तें

WWE WrestleMania XL: WWE के सबसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट रेसलमेनिया (WWE WrestleMania XL) में अब कुछ ही समय बचा है। इस इवेंट में कई मैच होने वाले हैं जो फैंस को एंटरटेनमेंट प्रदान करेंगे। इस बीच कई मैच ऐसे भी हैं जिनमें कंपनी ने खतरनाक शर्तों को जोड़ते हुए रोमांच पैदा कर दिया है।

कंपनी ने इन मैचों की जरूरत के हिसाब से उनमें शर्त जोड़ी है। यह ऐसे मैच हैं जिनको देखना हर कोई पसंद करेगा। शर्त के जुड़ने से कहानी में बड़ा रोमांच आ गया है। आइए आपको बताते हैं उन मैचों के बारे में जिनमें शर्त जोड़ी गई है:

#3 WWE WrestleMania XL में अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच में क्या शर्त जोड़ी गई है?

WWE ने WrestleMania XL में अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए सिक्स पैक टैग टीम लैडर मैच की घोषणा कर दी है। इस मुकाबले में जजमेंट डे के फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट को अपना टाइटल 5 टीमों के खिलाफ डिफेंड करना होगा। 6 टीमों के बीच होने वाले इस मुकाबले को लैडर मैच बनाया गया है।

इससे फैंस को जबरदस्त हाई-फ्लाइंग एक्शन देखने को मिलेगा। इसके लिए अबतक आर-ट्रुथ और द मिज़, DIY (जॉनी गार्गानो और टॉमैसो चैम्पा) और द न्यू डे (कोफी किंग्सटन और ज़ेवियर वुड्स) क्वालीफाई कर चुके हैं। यह देखना होगा कि SmackDown से कौन सी टैग टीम इस मैच का हिस्सा बनती हैं।

#2 WWE ने रोमन रेंस और द रॉक vs कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस मैच का रोमांच भी बढ़ा दिया है

द रॉक और रोमन रेंस WrestleMania XL के नाईट 1 में टैग टीम मैच का हिस्सा होंगे। इसमें उनके सामने कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस होंगे। यह मैच काफी रोमांचक होगा क्योंकि इसमें बहुत बड़ी शर्त जुड़ी हुई हैं। इस शर्त के कारण काफी सारे बदलाव आनेवा ले हैं और दोनों ही टैग टीमें इसको जीतने का भरपूर प्रयास करने वाली हैं। यह शर्त WWE WrestleMania XL के नाईट 2 के मेन इवेंट पर प्रभाव डाल रही हैं।

अगर कोडी और सैथ अपना मैच जीत जाते हैं तो रोड्स vs रेंस चैंपियनशिप मैच के दौरान द ब्लडलाइन रिंग से बैन रहेगी। वहीं अगर द ब्लडलाइन जीतती है तो रोड्स का चैंपियनशिप मैच "ब्लडलाइन रुल्स" के तहत लड़ा जाएगा। यह दिलचस्प बात है क्योंकि अगर रोड्स और रॉलिंस अपना मैच हार जाते हैं तो उससे रोड्स के चैंपियनशिप मैच पर सीधा असर पड़ेगा।

#1 WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच के लिए क्या शर्त जोड़ी गई है?

कोडी रोड्स काफी समय से अपनी स्टोरी को फिनिश करना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने WWE WrestleMania 39 में भी मैच लड़ा था लेकिन द ब्लडलाइन के कारण वह ऐसा करने में सफल नहीं हुए थे। इस साल भी उनकी कोशिश अपनी स्टोरी फिनिश करने की होने वाली है, लेकिन इससे पहले द रॉक ने बड़ी शर्त का ऐलान कर दिया है।

इस शर्त के मुताबिक अगर रोड्स किसी भी वजह से अपना मैच नहीं जीत पाते हैं तो उन्हें अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए दूसरा मौका नहीं मिलेगा। इसके साथ ही रॉक ने रोड्स का मजाक बनाया था जिसकी वजह से कोडी ने रॉक पर थप्पड़ जड़ दिया था। इस शर्त के कारण कोडी के ऊपर जीत दर्ज करने का दबाव काफी ज्यादा बढ़ गया है।