3 चीज़ें जो WWE WrestleMania XL में Seth Rollins द्वारा Cody Rhodes को धोखा देने की स्थिति में जरूर होनी चाहिए 

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस, कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस
WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस, कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस

Seth Rollins: WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने द ब्लडलाइन के खिलाफ लड़ाई में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का साथ देने का ऐलान कर दिया है। यही नहीं, ये दोनों सुपरस्टार्स रेसलमेनिया (WrestleMania) XL में साथ मिलकर रोमन रेंस (Roman Reigns) & द रॉक (The Rock) का सामना करते हुए दिखाई दे सकते हैं। हालांकि, सैथ WWE में कोडी के कट्टर दुश्मन रह चुके हैं।

यही नहीं, उन्हें रोड्स के खिलाफ लगातार कई मैचों में हार मिली थी। इस वजह से कई लोगों का मानना है कि रॉलिंस आने वाले समय में अमेरिकन नाईटमेयर को धोखा देते हुए दिखाई दे सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो WWE WrestleMania XL में सैथ रॉलिंस द्वारा कोडी रोड्स को धोखा देने की स्थिति में जरूर होनी चाहिए।

3- WWE सुपरस्टार Seth Rollins द्वारा WrestleMania XL में Cody Rhodes को धोखा देने के बाद उन्हें गंभीर कैरेक्टर देना

सैथ रॉलिंस का मौजूदा कैरेक्टर मूवी कैरेक्टर 'जोकर' से काफी प्रभावित है। बता दें, सैथ रॉलिंस ने कुछ साल पहले हील के रूप में इस कैरेक्टर को निभाना शुरू किया था। हालांकि, बेबीफेस टर्न लेने के बावजूद उनका जोकर रूप टीवी पर देखने को मिल रहा है।

यही कारण है कि कई फैंस उन्हें इस रूप में देखकर बोर हो चुके हैं और वो उन्हें कुछ नया करते हुए देखना चाहते हैं। देखा जाए तो सैथ रॉलिंस WWE में कोडी रोड्स को धोखा देने की स्तिथि में एक बार फिर हील टर्न ले लेंगे। अगर ऐसा होता है तो उनके 'जोकर' गिमिक को समाप्त करके उन्हें गंभीर हील कैरेक्टर देना चाहिए।

2- WWE सुपरस्टार Seth Rollins को आखिरकार Cody Rhodes के खिलाफ जीत देना

कोडी रोड्स WWE में वापसी के बाद सैथ रॉलिंस के खिलाफ फिउड करते हुए दिखाई दिए थे। कोडी ने इस फिउड के दौरान सैथ को टीवी पर तीन बार हराया था। बता दें, रॉलिंस अभी तक रोड्स को एक बार भी हरा नहीं पाए हैं और अमेरिकन नाईटमेयर ने अपने WWE करियर के दौरान वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को कुल 22 बार मात दी थी।

देखा जाए तो सैथ रॉलिंस द्वारा कोडी रोड्स को धोखा मिलने की स्थिति में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी की शुरूआत हो जाएगी। इसके बाद WWE इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जरूर मैच बुक करेगी। अगर ऐसा होता है तो इस दौरान सैथ को कोडी के खिलाफ आखिरकार जरूर जीत मिलनी चाहिए।

1- WWE सुपरस्टार Seth Rollins का कुछ समय के लिए ब्लडलाइन के साथ काम करना

ऐसा लग रहा है कि सैथ रॉलिंस WWE WrestleMania XL में कोडी रोड्स को धोखा देकर रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल रिटेन करने में मदद कर सकते हैं। इस स्थिति में फैंस के मन में रोमन के साथ-साथ सैथ को लेकर भी नफरत काफी बढ़ जाएगी। हालांकि, रेंस को सैथ द्वारा उन्हें टाइटल रिटेन करने में मदद करने से काफी खुशी होगी और इस वजह से इन दोनों के रिश्ते में कड़वाहट कम हो सकती है।

जैसा कि सभी जानते हैं कि अतीत में ये दोनों सुपरस्टार्स शील्ड मेंबर्स के रूप में काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। यही कारण है कि अगर सैथ रॉलिंस WrestleMania में रोमन रेंस को कोडी रोड्स को हराने में मदद करते हैं तो उन्हें कुछ समय के लिए द ब्लडलाइन के साथ मिलकर काम करने देना चाहिए। इस वजह से ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन में नया रोमांच आ सकता है और भविष्य में एक बार फिर रोमन vs सैथ मैच देखने को मिल सकता है।