WWE WrestleMania XL में मौजूदा चैंपियन के टाइटल रन का होगा चौंकाने वाला अंत? जानिए किसे जीतते देखना चाहते हैं फैंस

drew mcintyre beat seth rollins wrestlemania xl
जानिए WWE WrestleMania XL में किस सुपरस्टार पर दांव खेल रहे हैं लोग?

WWE: WWE WrestleMania XL अब ज्यादा दूर नहीं रह गया है, जिसके लिए टाइटल और नॉन-टाइटल मैचों को भी धमाकेदार बनाने की कोशिश की जा रही है। इस बीच ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) मैच को जीतकर रेसलमेनिया (WrestleMania XL) के लिए वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल शॉट प्राप्त किया है।

ड्रू मैकइंटायर Elimination Chamber मैच जीतने के बाद WrestleMania XL में सैथ रॉलिंस को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे। इस संबंध में BetOnline.ag ने एक आंकड़ा जारी किया है, जिसमें बताया गया है कि लोग मेनिया में मैकइंटायर के चैंपियन बनने पर दांव खेल रहे हैं। मैकइंटायर को अभी जिस तरह का मोमेंटम हासिल है, उसे देखकर बताना कोई मुश्किल काम नहीं है कि क्यों लोग उनकी जीत पर दांव खेल रहे हैं।

youtube-cover

WrestleMania XL के लिए अभी तक चार मुकाबलों का ऐलान किया गया है और उम्मीद की जा रही है कि सैथ रॉलिंस vs ड्रू मैकइंटायर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच Night 1 में हो सकता है, लेकिन अभी इस संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

WWE WrestleMania XL का मैच कार्ड बहुत धमाकेदार रह सकता है

ऑस्ट्रेलिया में हुए Elimination Chamber 2024 के समापन के बाद WWE ऑफिशियल्स का पूरा ध्यान WrestleMania XL के बिल्ड-अप पर चला गया होगा। इस हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस, द रॉक और कोडी रोड्स आने वाले हैं, जिनका कन्फ्रंटेशन सैगमेंट धमाल मचा सकता है।

इसके अलावा उम्मीद की जा रही है कि कंपनी बहुत जल्द रैंडी ऑर्टन vs लोगन पॉल यूएस चैंपियनशिप और एजे स्टाइल्स vs एलए नाइट मैच को मेनिया के कार्ड से जोड़ सकती है। खैर ये देखना दिलचस्प होगा कि ऑर्टन vs पॉल मैच में चैंपियनशिप दांव पर लगी होगी या नहीं क्योंकि कुछ समय पहले उनके एक मल्टी-मैन मैच में परफॉर्म करने की उम्मीद की जा रही थी।

youtube-cover

इसके अलावा ब्रॉन्सन रीड को भी मेन रोस्टर पर बहुत बड़ा पुश मिलने की उम्मीद है। दूसरी ओर मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर के कई संभावित चैलेंजर्स सामने आए हैं और अगले कुछ हफ्तों में उनके मैच का ऐलान भी किया जा सकता है। कुल मिलाकर देखा जाए तो कंपनी ने WrestleMania XL को यादगार बनाने की तैयारी की है।