WWE WrestleMania XL Night 2: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो नाईट 2 में देखने को मिल सकती हैं 

WWE WrestleMania XL Night 2 में कुछ धमाकेदार मैच होने है
WWE WrestleMania XL Night 2 में कुछ धमाकेदार मैच होने है

WrestleMania XL: इस साल WWE के सबसे बड़े इवेंट रेसलमेनिया (WrestleMania) के आयोजन में दो दिन से भी कम समय रह गया है। बता दें, WrestleMania XL का भारत में 7 और 8 अप्रैल को प्रसारण होने वाला है। शोज ऑफ शोज को लेकर फैंस की उत्सुकता चरम पर पहुंच चुकी हैं।

इस साल WrestleMania को लेकर कई तरह की अफवाहें लगाई जा रही हैं। अगर ये अटकलें सच साबित होती हैं तो पिछले कई सालों का सबसे बेहतरीन WrestleMania इवेंट देखने को मिल सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE WrestleMania XL Night 2 में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE WrestleMania XL में जॉन सीना और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की वापसी हो सकती है

द रॉक ने कुछ हफ्ते पहले Raw के एपिसोड का अंत होने से पहले कोडी रोड्स पर जानलेवा हमला कर दिया था। इस हमले के दौरान बैकग्राउंड में बैनर पर जॉन सीना & स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की तस्वीर नज़र आ रही थी। बता दें, ये दोनों WWE में रॉक के दो सबसे बड़े प्रतिद्वंदी रहे हैं। फाइनल बॉस यह चीज़ साफ कर चुके हैं कि वो WrestleMania XL में कोडी रोड्स को रोमन रेंस के खिलाफ मैच में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने नहीं देंगे।

इसी वजह से उनके इस टाइटल मुकाबले में दखल देने की संभावना काफी बढ़ चुकी है। हालांकि, अगर द रॉक मैच में दखल देते हैं तो संभव है कि स्टोन कोल्ड और जॉन सीना चौंकाने वाली वापसी करके उन्हें हैरान कर सकते हैं। इसके बाद इन दो दिग्गजों द्वारा रॉक पर जबरदस्त हमला हो सकता है। वहीं, कोडी इसका फायदा उठाकर रोमन को हराते हुए अपनी कहानी खत्म कर सकते हैं।

4- WWE WrestleMania XL में एजे स्टाइल्स की प्रीमियम लाइव इवेंट्स में हार का सिलसिला जारी रह सकता है

एजे स्टाइल्स को WrestleMania XL में अपने कट्टर दुश्मन एलए नाइट के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ना है। देखा जाए तो एजे को वापसी के बाद से ही काफी ताकतवर दिखाया जा रहा है। वहीं, नाइट के फैंस के बीच काफी लोकप्रिय होने की वजह से उन्हें मौजूदा समय में टॉप सुपरस्टार के रूप में बुक किया जा रहा है।

देखा जाए तो स्टाइल्स का प्रीमियम लाइव इवेंट में रिकॉर्ड कुछ खास अच्छा नहीं है। बता दें, फिनॉमिनल वन को Survivor Series 2022 के बाद से ही प्रीमियम लाइव इवेंट में एक भी जीत नहीं मिली है। वहीं, मेगास्टार का बड़े इवेंट में हालिया रिकॉर्ड एजे स्टाइल्स से काफी बेहतर है। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि एजे को WrestleMania में एलए नाइट के खिलाफ करारी हार का सामना करना पड़ सकता है।

3- WWE WrestleMania XL में ड्रू मैकइंटायर क्लीन तरीके से सैथ रॉलिंस को हराकर नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन सकते हैं

सैथ रॉलिंस को WrestleMania XL Night 1 में कोडी रोड्स के साथ टीम बनाकर टैग टीम मैच में रोमन रेंस & द रॉक का सामना करना है। इस मैच के काफी खतरनाक होने की उम्मीद है। इस वजह से रॉलिंस इस मुकाबले के दौरान थककर चूर हो सकते हैं। इसके बाद सैथ को Night 2 में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपना वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल डिफेंड करना है।

देखा जाए तो सैथ के ठीक विपरीत ड्रू इस मुकाबले में बिल्कुल तरो-ताजा होकर उतरेंगे। यही नहीं, रॉलिंस की तुलना में मैकइंटायर ज्यादा ताकतवर सुपरस्टार भी हैं। इस वजह से संभव है कि स्कॉटिश वॉरियर WrestleMania XL में पूर्व शील्ड मेंबर को अपने दम पर हराकर नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनते हुए इतिहास रच सकते हैं।

2- WWE WrestleMania XL में बाहरी दखल से अपना यूएस टाइटल रिटेन कर सकते हैं लोगन पॉल

लोगन पॉल को WrestleMania XL में रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपना यूएस टाइटल डिफेंड करना है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि रैंडी यह मैच जीतकर नए यूएस चैंपियन बन सकते हैं। लोगन को भी यह चीज़ काफी अच्छे से पता है कि वो अपने दम पर इस मुकाबले को नहीं जीत सकते हैं।

इस वजह से वो मैच जीतने के लिए चीटिंग का सहारा लेते हुए दिखाई दे सकते हैं। याद दिला दें, ऑर्टन ने कई हफ्ते पहले SmackDown में मशहूर यूट्यूबर KSI को RKO दिया था। संभव है कि KSI अपना बदला लेने के लिए मैच के दौरान दखल देते हुए दिखाई दे सकते हैं। इसका फायदा लोगन पॉल को हो सकता है और वो मैच जीतकर यूएस चैंपियन के रूप में अपना टाइटल रन जारी रख सकते हैं।

1- WWE WrestleMania XL में द रॉक के कारण अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप गंवा सकते हैं रोमन रेंस

जैसा कि हमने बताया कि द रॉक WrestleMania XL में रोमन रेंस को कोडी रोड्स के खिलाफ जीत दिलाने का दावा कर चुके हैं। हालांकि, रोमन को रॉक की बातों पर आंख मूंदकर बिल्कुल भी भरोसा नहीं करना चाहिए। बता दें, फाइनल बॉस टीवी पर वापसी के बाद से ही कई मौकों पर रेंस के खिलाफ जाने के संकेत दे चुके हैं।

संभव है कि जब रोमन रेंस WrestleMania XL Night 2 में कोडी रोड्स को हराने के काफी करीब होंगे तो उसी वक्त द रॉक उनपर धोखे से हमला कर सकते हैं। इसके बाद रॉक अपने कजिन पर जबरदस्त हमला करना जारी रखकर उन्हें चारों खाने चित्त कर सकते हैं। जल्द ही, कोडी ट्राइबल चीफ को पिन करके उनकी बादशाहत समाप्त करते हुए चौंका सकते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now