WWE WrestleMania XL में Roman Reigns की पिटाई होते हुए देखकर क्या थी दिग्गज की प्रतिक्रिया? वीडियो देखकर आपकी भी छूट जाएगी हंसी

WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच का एक दृश्य
WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच का एक दृश्य

WWE: WWE दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) WrestleMania XL नाईट 2 में रोमन रेंस (Roman Reigns) vs कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के दौरान रिंगसाइड पर मौजूद थे। अब उनका इस मैच से जुड़ा अनोखा वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में हेमन की प्रतिक्रिया देखने लायक है।

जैसा कि सभी जानते हैं कि कोडी ने WrestleMania XL नाईट 2 के मेन इवेंट में रोमन को हराते हुए उनके 1316 दिन लंबे ऐतिहासिक अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल रन का अंत कर दिया था। इस चीज़ के जरिए अमेरिकन नाईटमेयर ने WrestleMania 39 में मिली हार का बदला लेते हुए अपनी कहानी भी खत्म कर ली थी। इस मुकाबले में रोड्स की जीत में द अंडरटेकर, सैथ रॉलिंस, जॉन सीना और जे उसो ने अहम भूमिका निभाई थी।

ब्लडलाइन रूल्स मैच होने की वजह से ट्राइबल चीफ और अमेरिकन नाईटमेयर मुकाबले के दौरान एरीना में कई जगह फाइट करते हुए दिखाई दिए थे। यही नहीं, कोडी रोड्स ने इस मैच के दौरान रोमन रेंस को कठोर सतह पर सुपलेक्स दे दिया था और इस वजह से रेंस दर्द से छटपटाने लगे थे। यह देखकर पॉल हेमन के चेहरे पर भी दर्द के हाव-भाव आ गए थे और उनसे अपने ट्राइबल चीफ की पिटाई देखी नहीं जा रही थी।

आप नीचे वीडियो में WWE दिग्गज के रिएक्शन को देख सकते हैं:

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन कोडी रोड्स का द रॉक के खिलाफ हो सकता है सिंगल्स मुकाबला

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद कोडी रोड्स इस हफ्ते Raw में नज़र आए थे। Raw के इस एपिसोड में कोडी का सैगमेंट देखने को मिला था। जल्द ही, द रॉक उनके सैगमेंट में दखल देते हुए दिखाई दिए थे। रॉक ने इस सैगमेंट के दौरान साफ कर दिया था कि वो वापसी के बाद कोडी के खिलाफ मैच लड़ने वाले हैं।

याद दिला दें, फाइनल बॉस ने WrestleMania XL नाईट 1 में रोड्स को पिन करते हुए टैग टीम मैच में अपनी टीम को जीत दिलाई थी। अब ऐसा लग रहा है कि WWE SummerSlam 2024 में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच कराने की तैयारी कर रही है। यह देखना रोचक होगा कि अमेरिकन नाईटमेयर इस संभावित मुकाबले में द ग्रेट वन को हराते हुए उन्हें पिन करने का बदला ले पाते हैं या नहीं।