द शील्ड

4 गलतियां जिनसे WWE को सबसे खास और यादगार पल दिए

  • पढ़िए किन गलतियों ने WWE में सबसे खास और यादगार खास पल पैदा किये
  • WWE में अक्सर सुपरस्टार्स कुछ बड़ी गलतियां हो जाती है।
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Timeless

WWE के इतिहास में कई खास पल आए हैं जो फैंस हमेशा याद रखते हैं। हर खास पल को बनाने के लिए जबरदस्त मेहनत लगती है क्योंकि WWE को एक अच्छी स्टोरीलाइन बनानी पड़ती है और फिर उसे अच्छे पल में बदलने के लिए सही तरह से परफॉर्म करना होता है। 

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें:- 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने द अंडरटेकर, ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना को हराया 

WWE ने रेसलिंग जगत और फैंस को कई सारे खास पल दिए हैं। इस दौरान कुछ ऐसे भी पल आए हैं जो स्क्रिटेड नहीं थे लेकिन एक गलती से वो खास मोमेंट्स बन गए। इसलिए हम बात करने वाले हैं 4 गलतियों के बारे में जिनकी वजह से फैंस को WWE में खास पल देखने को मिले। 

4- जब WWE स्टार बैकी लिंच की नाक टूटी

सर्वाइवर सीरीज 2018 के बिल्डअप के दौरान बैकी लिंच और SmackDown रोस्टर ने Raw पर हमला किया था। इस दौरान विमेंस स्टार्स के बीच ब्रॉल देखने को मिला था। 

यहां नाया जैक्स के हाथों गलती से बैकी लिंच की नाक टूट गयी। बैकी यहां चोटिल जरूर हुई लेकिन इसने एक शानदार पल कायम किया। जब भी सर्वाइवर सीरीज और इन्वेंशन की बात आएगी तो ये पल जरूर याद किया जाएगा। 

3- जब डेनियल ब्रायन ने एनाउंसर को टाई में फंसाया

Advertisement
Ad

2010 में नेक्सस का डेब्यू देखने को मिला था और यहां डेनियल ब्रायन भी ग्रुप का हिस्सा थे। Raw को तबाह करने के दौरान नेक्सस के ब्रायन ने एनाउंसर का टाई से गला घोटने की कोशिश की थी। 

ये WWE के रूल के खिलाफ था। इसके बाद उन्हें फायर कर दिया गया। कुछ महीनों बाद उन्होंने वापसी की और इस बड़े पल ने उन्हें फैन के बीच लोकप्रिय किया और वो US चैंपियन बन गए। 

ये भी पढ़ें:- 8 चौंकाने वाले सुपरस्टार्स जिन्होंने जॉन सीना को सिंगल मैच में हराया है

Advertisement
Ad
1 / 2 Next
Published 06 Jul 2020, 16:45 IST
 
 
 
×