सैथ रॉलिंस ब्रे के खिलाफ टाइटल डिफेंड करते हुए नज़र आएंगे 

WWE Crown Jewel में सैथ रॉलिंस और द फीन्ड के बीच मैच होने के 3 कारण

  • इस इवेंट के लिए कंपनी पहले ही कई बड़े मैचों का एलान कर चुकी है।
Ashutosh Singh
ANALYST
Modified 18 Oct 2019, 10:47 IST

इस साल दूसरी बार डब्लू डब्लू ई (WWE) एक बार फिर से सऊदी अरब वापस आ रही है। साल की शुरुआत में ही यहां सुपर शोडाउन हुआ था, वहीं अब WWE एक बार फिर से अरब वापस लौट रही है। 

Advertisement
Ad

क्राउन ज्वेल इवेंट के लिए कंपनी पहले ही कई बड़े मैचों का एलान कर चुकी है। इसमें WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर अपना टाइटल पूर्व UFC हैवीवेट चैंपियन केन वैलासकेज़ के खिलाफ डिफेंड करते हुए नज़र आएंगे।उनके अलावा ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना बॉक्सिंग लैजेंड टायसन फ्यूरी से होगा।

इन सब मुकाबलों के अलावा एक और मैच है, जिस पर सभी की निगाहें टिक गई हैं। ये मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस और द फीन्ड ब्रे वायट के बीच होगा। आइये जानते हैं इस मुकाबले के होने के तीन बड़े कारणों के बारें में:

#3 WWE के पास दूसरी फ्यूड बुक करने के लिए समय न होना

हैल इन ए सैल के बाद सभी की निगाहें WWE के अगले पीपीवी पर टिक गई थी। इस पीपीवी के लिए WWE के पास केवल दो हफ़्तों का ही समय था। इसके अलावा हैल इन ए सैल समाप्त होने के बाद WWE ड्राफ्ट पर सबका ध्यान था। जिस वजह से WWE के पास यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए कोई और फ्यूड बुक करने का टाइम नहीं था।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो द फीन्ड को हराकर उनके खौफ को खत्म कर सकते हैं 

यूनिवर्सल चैंपियनशिप रेड ब्रांड की सबसे बड़ी बेल्ट है, ऐसे में कंपनी मेन टाइटल की बुकिंग को लेकर कोई भी गलती नहीं करना चाहती थी। इस वजह से भी इस मैच को बुक किया गया था। अब जब ड्राफ्ट के बाद ब्रे स्मैकडाउन और सैथ रॉ में आ गए हैं तो ये फ्यूड भी इस मुकाबले के साथ ही खत्म हो जाएगा।  

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 18 Oct 2019, 10:47 IST
 
 
 
×