द यंग बक्स और एबिस

5 बड़े प्रो रेसलिंग सुपरस्टार्स जो WWE में आते-आते रह गए

  • 5 नामी प्रो रेसलर्स जिन्होंने WWE में आने से इंकार कर दिया था
  • द यंग बक्स को AEW में आने से पहले WWE से बड़ा ऑफर मिला था
Neeraj sharma
ANALYST
Timeless

पिछले कुछ सालों में डब्लू डब्लू ई (WWE) ने इंडिपेंडेंट सर्किट के काफी संख्या में सुपरस्टार्स को साइन किया है। एजे स्टाइल्स (AJ Styles), फिन बैलर (Finn Balor) इनमें मुख्य रहे हैं, जो आगे चलकर WWE में चैंपियन भी बने।

Advertisement
Ad

इनके अलावा भी ऐसे कई नाम रहे हैं जिन्हें WWE हमेशा से अपने साथ लाना चाहती रही है लेकिन ऐसा कभी नहीं हो सका। ऐसे भी कई मौके आए जब कंपनी बड़े स्टार्स को साइन करने के बेहद करीब आ पहुँची थी लेकिन आखिरी मोमेंट पर डील को किनारे कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें: WWE बैकलैश पीपीवी के 5 सबसे यादगार पल

जेम्स स्टॉर्म पहले भी WWE में काम कर चुके हैं

जेम्स स्टॉर्म को Impact Wrestling में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन भी रहे हैं। उन्हें अक्सर मौजूदा WWE सुपरस्टार बॉबी/रॉबर्ट रूड के साथ जोड़ा जाता रहा है क्योंकि TNA में ये दोनों 'बीयर मनी' नामक टैग टीम में एक-दूसरे के पार्टनर हुआ करते थे।

हालांकि जेम्स पहले भी NXT में काम कर चुके हैं लेकिन उन्होंने कंपनी के साथ नई डील साइन करने से इंकार कर दिया था। काफी लोग आज भी DX और बीयर मनी के ड्रीम मैच को देखने के अभिलाषी हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े मैच जो बैकलैश पीपीवी में देखने को मिल सकते हैं

Advertisement
Ad

द यंग बक्स

द यंग बक्स को प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री की सबसे बेस्ट टैग टीमों में से एक माना जाता है। 2011 में वो WWE में नजर आए थे लेकिन उन्हें कोई ऑफर नहीं मिल पाया था। 2019 में क्रिस वैन को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि अगर टोनी खान ने AEW में आने के लिए उनसे संपर्क ना साधा होता तो वो WWE के साथ डील साइन कर चुके होते।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर के दोस्त हैं और 2 जो नापसंद करते हैं

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 01 Jun 2020, 11:10 IST
 
 
 
×