Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Backlash पीपीवी के 5 सबसे यादगार पल

WWE
WWE
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 28 May 2020, 17:00 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

डब्लू डब्लू ई (WWE) बैकलैश (Backlash) पीपीवी को चाहे कभी ज्यादा लोकप्रियता ना मिल पाई हो लेकिन इस WWE पीपीवी के ऐसे कुछ मोमेंट्स रहे हैं जिन्हें शायद कभी नहीं भुलाया जा सकेगा। जॉन सीना (John Cena) से लेकर शेन मैकमैहन (Shane Mcmahon) इन यादगार मोमेंट्स का हिस्सा रह चुके हैं।

बैकलैश पीपीवी 2020 अब कुछ ही हफ्तों की दूरी पर है और इसी इवेंट को ध्यान में रखते हुए हम WWE बैकलैश इतिहास के कुछ सबसे यादगार पल आपके सामने रख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े मैच जो बैकलैश पीपीवी 2020 में देखने को मिल सकते हैं

WWE बैकलैश 2009 में हुआ बिजली का धमाका

जॉन सीना अपने करियर में कई धमाकेदार और यादगार मैचों का हिस्सा रह चुके हैं, WWE बैकलैश 2009 में ऐज के साथ मैच भी इन्हीं यादगार मुकाबलों में से एक रहा। इवेंट में ऐज और जॉन के बीच लास्ट मैन स्टैंडिंग वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच लड़ा जा रहा था।

मैच अभी समाप्त नहीं हुआ था तभी बिग शो (Big Show) ने सरप्राइज़ एंट्री ली और जॉन को पास में रखी एक बड़ी लाइट में चोकस्लैम दे मारा और अगले ही पल एक बिजली का बड़ा धमाका देखने को मिला।

क्रिस बेन्वा का WWE वर्ल्ड टाइटल डिफेंस

बैकलैश 2004 में क्रिस बेनोइट (Chris Benoit) को ट्रिपल थ्रेट WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) और ट्रिपल एच (Triple H) के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करना था।

Advertisement

30 मिनट तक चले इस एक्शन से भरपूर मुकाबले को क्राउड़ के रिस्पांस ने भी एक आइकॉनिक मैच बना दिया था। आधे घंटे तक चली जद्दोजहद के बाद आखिरकार बेनोइट ने ब्रेट हार्ट ट्रेडमार्क स्टाइल में माइकल्स पर शार्पशूटर लगाकर अपना टाइटल सफलतापूर्वक डिफेंड किया था।

ये भी पढ़ें: 2 सुपरस्टार्स जिन्हें बैकलैश पीपीवी से पहले वापसी करनी चाहिए और 2 जिन्हें नहीं करनी चाहिए

1 / 3 NEXT
Published 28 May 2020, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit