Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

2 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE Backlash पीपीवी से पहले वापसी करनी चाहिए और 2 जिन्हें नहीं करनी चाहिए

  • WWE बैकलैश पीपीवी में किन 2 सुपरस्टार्स की वापसी हो सकती है और 2 जिनकी नहीं होनी चाहिए
  • WWE बैकलैश पीपीवी का 15वां संस्करण 14 जून को आयोजित होना है
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 22 May 2020, 13:00 IST
रोमन रेंस और समोआ जो
रोमन रेंस और समोआ जो

पिछले 2 महीने COVID-19 महामारी के कारण पूरी स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहे हैं और डब्लू डब्लू ई (WWE) को भी इससे काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। कोरोनावायरस के कारण ही ऐसे कई WWE सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने खुद को फिलहाल आइसोलेट किया हुआ है।

रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैमी जेन (Sami Zayn) ऐसे 2 बड़े नाम हैं जिन्होंने खुद को क्वारनटीन कर WWE को बहुत बड़ा झटका दिया है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 2 ऐसे सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जिन्हें बैकलैश पीपीवी से पहले वापसी करनी चाहिए और 2 जिन्हें नहीं करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने सभी हदें पार की

शॉर्टी जी को WWE रिंग में वापसी करनी चाहिए

शॉर्टी जी
शॉर्टी जी

जैसा कि हम पहले भी कह चुके हैं कि काफी संख्या में बड़े WWE सुपरस्टार्स फिलहाल रिंग में आना ही नहीं चाहते हैं, जिससे मिड-कार्ड डिवीजन के सुपरस्टार्स को पुश मिलने के रास्ते खुल चुके हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण अपोलो क्रूज़ हैं।

दुर्भाग्यवश फैन फेवरेट शॉर्टी जी फरवरी के बाद से एक बार भी रिंग में नजर नहीं आए हैं। वो अपोलो के पार्टनर रहे हैं और WWE इन्हें एक बार फिर पार्टनर बनाकर बड़ा दांव खेल सकती है जिससे आने वाले महीनों में इनके बीच सिंगल्स स्टोरीलाइन की जाए और दोनों को पुश मिल सके।

सैमी जेन- WWE में वापसी नहीं करनी चाहिए

सैमी जेन
सैमी जेन
Advertisement

WWE ने हाल ही में ये कहा था कि सैमी जेन चोटिल हैं इसलिए बाहर हैं लेकिन सैमी ने कोरोनावायरस के डर से घर पर रहने का फैसला लिया था। हालांकि अभी तक उनके कंपनी से निकाले जाने को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है, इसलिए उनकी वापसी अभी भी हो सकती है।

लेकिन कंपनी को उन्हें तब वापस लाना चाहिए जब एरीना में लाइव क्राउड मौजूद हो क्योंकि सैमी का कैरेक्टर ही ऐसा है जो लाइव क्राउड के सामने ही सफल हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो सैथ रॉलिंस के फैक्शन से जुड़ सकते हैं

1 / 2 NEXT
Published 22 May 2020, 13:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit