2 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE Backlash पीपीवी से पहले वापसी करनी चाहिए और 2 जिन्हें नहीं करनी चाहिए

रोमन रेंस और समोआ जो
रोमन रेंस और समोआ जो

पिछले 2 महीने COVID-19 महामारी के कारण पूरी स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहे हैं और डब्लू डब्लू ई (WWE) को भी इससे काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। कोरोनावायरस के कारण ही ऐसे कई WWE सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने खुद को फिलहाल आइसोलेट किया हुआ है।

रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैमी जेन (Sami Zayn) ऐसे 2 बड़े नाम हैं जिन्होंने खुद को क्वारनटीन कर WWE को बहुत बड़ा झटका दिया है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 2 ऐसे सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जिन्हें बैकलैश पीपीवी से पहले वापसी करनी चाहिए और 2 जिन्हें नहीं करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने सभी हदें पार की

शॉर्टी जी को WWE रिंग में वापसी करनी चाहिए

शॉर्टी जी
शॉर्टी जी

जैसा कि हम पहले भी कह चुके हैं कि काफी संख्या में बड़े WWE सुपरस्टार्स फिलहाल रिंग में आना ही नहीं चाहते हैं, जिससे मिड-कार्ड डिवीजन के सुपरस्टार्स को पुश मिलने के रास्ते खुल चुके हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण अपोलो क्रूज़ हैं।

दुर्भाग्यवश फैन फेवरेट शॉर्टी जी फरवरी के बाद से एक बार भी रिंग में नजर नहीं आए हैं। वो अपोलो के पार्टनर रहे हैं और WWE इन्हें एक बार फिर पार्टनर बनाकर बड़ा दांव खेल सकती है जिससे आने वाले महीनों में इनके बीच सिंगल्स स्टोरीलाइन की जाए और दोनों को पुश मिल सके।

सैमी जेन- WWE में वापसी नहीं करनी चाहिए

सैमी जेन
सैमी जेन

WWE ने हाल ही में ये कहा था कि सैमी जेन चोटिल हैं इसलिए बाहर हैं लेकिन सैमी ने कोरोनावायरस के डर से घर पर रहने का फैसला लिया था। हालांकि अभी तक उनके कंपनी से निकाले जाने को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है, इसलिए उनकी वापसी अभी भी हो सकती है।

लेकिन कंपनी को उन्हें तब वापस लाना चाहिए जब एरीना में लाइव क्राउड मौजूद हो क्योंकि सैमी का कैरेक्टर ही ऐसा है जो लाइव क्राउड के सामने ही सफल हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो सैथ रॉलिंस के फैक्शन से जुड़ सकते हैं

समोआ जो को जल्द करना चाहिए WWE रिंग रिटर्न

समोआ जो
समोआ जो

फिलहाल WWE के सबसे दुर्भाग्यशाली सुपरस्टार्स में से एक समोआ जो (Samoa Joe) ही हैं। जब भी उन्हें बड़ा पुश मिलने वाला होता है वो चोटिल हो जाते हैं। अप्रैल के रॉ एपिसोड में उन्होंने कमेंट्री टेबल पर वापसी की थी जिससे उम्मीदें बढ़ गई हैं कि वो जल्द ही इन रिंग रिटर्न भी कर सकते हैं।

वो आखिरी बार सैथ रॉलिंस के फैक्शन के खिलाफ थे और अब रॉलिंस का फैक्शन एक बार फिर तैयार हो चुका है। जो इस बात का सबसे बड़ा संकेत है कि समोआ और सैथ की टीम एक बार-फिर जल्द ही आमने-सामने हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स ने अपना आपा खोया

रोमन रेंस- WWE में वापसी नहीं करनी चाहिए

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस कुछ समय पहले खुद कह चुके हैं कि उन्हें WWE में वापसी करने की कोई जल्दी नहीं है और वो अपने परिवार के साथ ज्यादा समय बिताना चाहते हैं।

वैसे भी फिलहाल ऐसा प्रतीत हो रहा है कि WWE ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) के चैंपियनशिप सफर को कुछ और महीनों के लिए जारी रखना चाहती है। वहीं रोमन के लिए नए चैंपियनशिप स्टोरीलाइन बिल्ड-अप के लिए परिस्थितियां अनुकूल नहीं हैं इसलिए उनकी वापसी तभी होनी चाहिए जब ब्रे वायट चैंपियन बन चुके हों।

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now