राउंड अप

जल्द हार जाएंगे ड्रू मैकइंटायर WWE चैंपियनशिप और ब्रॉक लैसनर के लिए तैयार हुआ बड़ा मैच?

  • WWE में दिनभर की तमाम बड़ी खबरें जो आपको जाननी जरुरी है
  • रिपोर्ट्स के अनुसार WWE ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का मैच तय करने वाला है।
अंकित प्रमोद
SENIOR ANALYST
Modified 06 Jun 2020, 20:40 IST

फैंस को तगड़ा झटका, जल्द खत्म होगी WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर की बादशाहत

WWE बैकलैश पीपीवी को अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। इस बड़े पीपीवी में WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर(drew-mcintyre) का मुकाबला बॉबी लैश्ले के साथ होगा। दोनों के बीच WWE चैंंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा। कई रिपोर्ट्स में ये बातें सामने आ रही है कि इस बार मैकइंटायर अपने WWE टाइटल को खो देंगे और इसके साथ ही उनकी फ्यूड बॉब लैश्ले के साथ खत्म हो जाएगी।

Advertisement
Ad

Backlash पीपीवी में होगा 2 दिग्गजों के बीच महामुकाबला, WWE ने किया बड़ा ऐलान

WWE बैकलैश (Backlash) पीपीवी को अब ज्यादा दिन नहीं बचा है। WWE रॉ और स्मैकडाउन में इसको लेकर लगातार बिल्डअप चल रहा है। इसके लिए कई मैचों का ऐलान पहले हो चुका है। अब मैच कार्ड में एक और धमाकेदार मैच जुड़ गया है। इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन में जैफ हार्डी और शेमस के मैच का ऐलान बैकलैश पीपीवी के लिए हो गया है। इन दोनों के बीच सिंगल मैच होगा।

WWE SmackDown में 2 दोस्तों ने बड़ी चैंपियनशिप जीतकर रचा इतिहास

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन में नए चैंपियंस देखने को मिले। दरअसल WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए एलेक्सा ब्लिस, निकी क्रॉस का मुकाबला साशा बैंक्स(sasha-banks) और बेली के साथ हुआ। इस मैच में बेली और साशा बैंक्स ने जीत हासिल कर ली। बेली और साशा बैंक्स अब नए WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन बन गए हैं। हालांकि ये काफी चौंकाने वाला निर्णय रहा। क्योंकि ऐसा होगा किसी ने सोचा नहीं था।

ब्रॉक लैसनर के लिए ड्रीम मैच की तैयारियों में जुटा WWE?

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के लिए बोला जा रहा है कि WWE समरस्लैम के वक्त वो वापसी कर सकते हैं। हालांकि अभी तक WWE की तरफ से ब्रॉक लैसनर को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लगभग साफ है कि समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर कुछ धमाका कर सकते हैं। खबरों की माने तो ब्रॉक लैसनर के लिए WWE ड्रीम मैच तैयार कर रहा है।

ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग को बार-बार तंग करने वाले रेसलर के प्रदर्शन से काफी खुश है WWE

Advertisement
Ad

FightyFul के मुताबिक WWE के ऑफिशियल्स मैट रिडल के NXT के आखिरी मैच के प्रदर्शन से काफी हैं। जिसके बाद मैट रिडल को WWE स्मैकडाउन में भेज दिया गया। मैट रिडल ने टीमोथी थाचर के खिलाफ केज फाइट लड़ी थी जिसमें स्पेशल गेस्ट रेफरी  दिग्गज कर्ट एंगल थे। दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन किया और मुकाबले में जान डाल दी। हालांकि मैट रिडल को हार का सामना करना पड़ा और वो उनका WWE NXT में लास्ट मैच था।

पूर्व WWE चैंपियन और भारतीय मूल के सुपरस्टार जिंदर महल की हुई फिर सर्जरी, बैसाखियों पर दिखे

पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल ने हाल ही में WWE में वापसी की थी, लगभग एक साल तक बाहर रहने के बाद जिंदर ने कुछ वक्त पहले एंट्री मारी। अब बताया जा रहा है कि जिंदर महल को फिर से चोट आई है और वो अब WWE से लगभग 6 से 12 महीनों के दूर रह सकते हैं।

Advertisement
Ad
Published 06 Jun 2020, 20:40 IST
 
 
 
×