BGMI प्लेयर्स को "Server is not online yet" एरर देखने को मिल रहा है, क्योंकि Krafton जल्दी ही गेम को रिलॉन्च करने वाले हैं

Battlegrounds Mobile India रिलॉन्च कब होगा?
Battlegrounds Mobile India रिलॉन्च कब होगा?

ERROR : Battlegrounds Mobile India (BGMI) को भारतीय सरकार ने 10 महीने पहले बैन किया था। हालांकि, बैटल रॉयल गेम पर प्रतिबंध लगने के बाद भी Krafton ने सर्वर को ऑनलाइन रखा था, जिसे करोड़ों खिलाड़ियों के द्वारा खेला जाता है।

वर्तमान में सभी फैंस गेमर्स सरप्राइज है। क्योंकि, वर्तमान में सर्वर को ऑफलाइन मोड पर भेज दिया है। यूजर्स लॉगिन करने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन एरर देखने को मिल रहा है, और आधिकारिक घोषणा के बारे में बताया जा रहा है। मैसेज में लिखा हुआ है :

सर्वर अभी तक ऑनलाइन नहीं है। गेम की उपलब्धता के लिए कृपया करके आधिकारिक जानकारी देखें। समझने के लिए आपका धन्यवाद।

सभी फैंस Krafton के द्वारा सर्वर को ऑफलाइन माध्यम पर ले जाया गया। उस वजह से काफी निराश है और उन्होंने ट्विटर पर अपनी राय दी है। ज्यादातर नाराज दिखाई दे रहे हैं और कुछ तो डर गए हैं कि BGMI को पूर्ण रूप से प्रतिबंध कर दिया है।

हालांकि, परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि, Krafton के डेवेलपर ने आधिकारिक सोशल मिडिया पर गेम को रिलॉन्च करने की घोषणा कर दी है और गेम काफी ही जल्द गूगल प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर पर देखने को मिलेगा।


BGMI प्लेयर्स को "Server is not online yet" एरर देखने को मिल रहा है, क्योंकि Krafton जल्दी ही गेम को रिलॉन्च करने वाले हैं

Krafton के डेवेलपर ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार पोस्ट अपलोड किये हैं, कि गेम काफी जल्दी वापसी करने वाला है। 42 सप्ताह के बाद में BGMI के आधिकारिक अकाउंट पर यह पहला पोस्ट अपलोड हुआ है :

पोस्ट के आधार पर डेवेलपर ने कहाँ है कि खिलाड़ियों को नोटिफिकेशन ऑन कर लेना चाहिए। क्योंकि, गेम काफी जल्दी गूगल प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर पर वापसी करने वाला है। उन्होंने पोस्ट में कहाँ :

"ये समय नोटिफिकेशन को ऑन करने का है"

इस पोस्ट को देखकर सभी गेमर्स सरप्राइज हो गए हैं। क्योंकि, पोस्ट में पिछे पोस्टर को फाड़ते हुए हेलमेट पहना हुआ कैरेक्टर झाक रहा है। इस वजह से खिलाड़ियों को काफी जल्दी गूगल प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर पर गेम मिल जाएगा।

भारत में सभी गेमर्स उत्साहित है। क्योंकि, कंपनी ने दूसरे पोस्ट में "Stay Tuned" का मैसेज दिया है और खास घोषणा की है।

हालांकि, इस पोस्ट में BGMI Krafton इंडिया के CEO Sean Hyunil Sohn ने खास हाईलाइट देते हुए अच्छे शब्दों में भारतीय सरकार, अधिकारीयों और गेमर्स के प्रति सर्विसों को शुरू करने की पुष्टि की है। गेम काफी ही जल्द प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर पर देखने को मिल जाएगा।

Edited by Sawan E-Sports
App download animated image Get the free App now