"गेम इस महीने रिलीज हो सकता है"- LoLzZz गेमिंग ने BGMI की वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

BGMI की जल्द ही वापसी हो सकती है (Image via Sportskeeda)
BGMI की जल्द ही वापसी हो सकती है (Image via Sportskeeda)

BGMI के प्रसिद्ध कंटेंट क्रिएटर यश "LoLzZz" टक्कर ने थोड़े समय पहले ही बड़ा बयान दिया है। उन्होंने गेम की वापसी को लेकर बात की। साथ ही बताया कि वो अनबैन के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। LolzZz काफी ज्यादा उत्साहित नज़र आए हैं। साथ ही उन्होंने रैंक पुश करते हुए लंबी-लंबी स्ट्रीम करने का भी दावा किया है। उन्होंने अपनी हालिया स्ट्रीम में चीज़ों को लेकर बात की।

youtube-cover

LoLzZz ने इस विषय पर कहा,

"गेम इस महीने वापस आ सकता है। काफी ज्यादा चांस हैं कि गेम इस महीने रिलीज हो सकता है। आप अपनी कुर्सियों के बेल्ट्स को बांध लीजिए क्योंकि मौसम में बदलाव देखने को मिलने वाला है। अभी मौसम पूरी तरह से बदलने वाला है। शानदार चीज़ें देखने के लिए तैयार रहें।"

LoLzZz ने एक फैन से 24 घंटे लगातार स्ट्रीम करने को लेकर सवाल किया और इसपर उन्होंने कहा,

गेम वापस आएगा और फिर 24 घंटे की स्ट्रीम शुरू हो जाएंगी। इसके साथ ही मैं 5 या 6 घंटे और जोड़ने वाला हूँ। 24 घंटे की स्ट्रीम्स भी जरूर देखने को मिलने वाली हैं।"

LoLzZz काफी प्रसिद्ध स्ट्रीमर हैं और वो अपने चैनल पर आने वाले समय में जरूर रैंक पुश करते हुए नज़र आएंगे। गेम के अनबैन होने को लेकर लगातार संकेत मिलते आए हैं।


LoLzZz Gaming ने फैंस को बताया कि वो ईस्पोर्ट्स में हिस्सा लेंगे

LoLzZZ Gaming असल में गेम की वापसी की खबरों के बाद चर्चा में रहे हैं। असल में उन्होंने BGMI के ईस्पोर्ट्स में अपनी वापसी का ऐलान कर दिया है। वो GodLike Esports के लिए एक कंटेंट क्रिएटर के तौर पर काम कर रहे हैं और वो आने वाले Battlegrounds Mobile India ईस्पोर्ट्स टूर्नामेंट्स और स्क्रीम्स में नज़र नहीं आएंगे।

youtube-cover

उन्होंने बताया कि पहले वो BGMI के अनबैन होने के बाद अभ्यास करेंगे और वो जल्द ही गेम के टॉप पर पहुंचने की कोशिश करेंगे।

Edited by Ujjaval E-Sports
App download animated image Get the free App now