Upthrust BGMI Ranbhoomi सीजन 2 के सेमीफाइनल्स: अंक तालिका, टॉप खिलाड़ी और अन्य जानकारी

BGMI Ranbhoomi S2 (Image via Upthrust Esports)
BGMI Ranbhoomi S2 (Image via Upthrust Esports)

Upthrust BGMI Ranbhoomi सीजन 2 के सेमीफाइनल्स का अंत देखने को मिल गया है। 16 टीमें फाइनल्स के लिए क्वालीफाई हो गई है। आपको बता दें कि 5 दिन के खेल में 20 मैच देखने को मिले और अंत में Team 8Bit ने पहला पायदान हासिल किया। उन्होंने शुरुआत भले ही धीमे अंदाज में की थी लेकिन उन्होंने मोमेंटम हासिल कर लिया। वो 160 अंक प्राप्त करने में सफल रहे।

Entity Gaming ने भी शानदार काम किया और वो दूसरे स्थान पर रहे। Team Insane ने तीसरे स्थान प्राप्त किया। इस आर्टिकल में हम BGMI Ranbhoomi सीजन 2 के सेमीफाइनल्स पर नज़र डालेंगे।


Upthrust BGMI Ranbhoomi सीजन 2 के सेमीफाइनल्स की अंक तालिका

Numen Gaming ने पांचवां स्थान हासिल किया और वो 133 अंक कमाने में सफल रहे। God's Reign टीम छठे स्थान पर रही और उन्हें 133 अंक मिले। दूसरी ओर Gladiator Esports जो चौथे दिन तक जीत के बहुत करीब नज़र आ थे, उन्होंने 9 स्थान और 128 अंकों के साथ अपना सफर खत्म किया।

फैन फेवरेट Team Soul और Team XSpark के लिए यह टूर्नामेंट उतार-चढाव वाला रहा। Soul ने 12 अंक हासिल किया व्ही XSpark 15वे स्थान पर रहे। Blind Esports को 14 स्थान मिला।

Semifinals ranking of BGMI Ranbhoomi S2 (Image via Sportskeeda)
Semifinals ranking of BGMI Ranbhoomi S2 (Image via Sportskeeda)

Orangutan Esports टूर्नामेंट में आगे हिस्सा नहीं ले पाएगा क्योंकि वो 17वें स्थान पर रहे। GodLike Esports का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा और वो भी क्वालीफाई होने में असफल रहे। उन्हें सिर्फ 97 अंक मिले। Enigma Gaming ने नई टीम के साथ सफल की शुरुआत की लेकिन उन्हें उतनी सफलता नहीं मिली। वो 21वीं रैंक पर रहे। Global Esports को 23वीं रैंक मिली। दोनों प्रतियोगिता के फाइनल्स से बाहर हो गए हैं।

Entity GamlaBoy ने BGMI Ranbhoomi सीजन 2 के सेमीफाइनल्स में सबसे अच्छा प्रदर्शन किया और उनके नाम सबसे ज्यादा 36 किल्स रहे। SprayGod ने इसी बीच 35 और Savitar ने 33 एलिमिनेशन किए

Edited by Ujjaval E-Sports
App download animated image Get the free App now