COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: 3 गेंदबाज जिन्हें केकेआर अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी

टॉप 5 / टॉप 10
3.97K   //    26 Nov 2018, 11:33 IST

Dinesh Karthik, the KKR captain

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) हमेशा एक ऐसी टीम रही है जिसने अपनी टीम में कई विश्व स्तरीय स्पिन गेंदबाजों को शामिल रखा हैं। उनके गेंदबाजी आक्रमण में हमेशा गुणवत्ता वाले तेज गेंदबाज की कमी खलती रही है।

केकेआर ने 2019 नीलामी से पहले अपने सभी विशेष विदेशी तेज गेंदबाजों को रिलीज कर दिया है और दिनेश कार्तिक की अगुआई वाली टीम तेजी से गेंदबाजी विकल्पों की तलाश कर रही है जो भारतीय परिस्थितियों के अनुकूल हो और साथ ही टीम के लिए एक स्ट्राइक गेंदबाज की भूमिका अदा कर पाए।

उन्हें एक ऐसे गेंदबाज की तलाश है जो आ उन्हें पावरप्ले के दो ओवरों में गेंदबाजी करके शुरुआती सफलता दिला सके और अंत के ओवरों में विरोधी टीम की रन गति पर भी अंकुश लगा सके।

तो, यहां कुछ तेज गेंदबाजी विकल्प हैं जिन्हें आगामी नीलामी में केकेआर अपनी टीम मे शामिल करना चाहेगी।

# 3 इसुरु उडाना


SLC XI v England - Tour Match

श्रीलंका के 30 वर्षीय, बाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज टी20 विशेषज्ञ बन गए हैं और दुनिया भर में अपना सिक्का चला रहे हैं। साथ ही लगातार सफलता भी हासिल कर रहे हैं। खासकर भारतीय उपमहाद्वीप के टूर्नामेंटों में जैसे बांग्लादेश प्रीमियर लीग, अफगानिस्तान प्रीमियर लीग, एसएलसी टी20 लीग और साथ ही शारजाह में चल रहे टी10 लीग सहित अन्य प्रतियोगिताओं में उडाना ने अपना लोहा मनवाया है।

उन्होंने टी20 की 19 पारियों में 7.39 की इकॉनमी और 18.91 की औसत से 23 विकेट चटकाए हैं। फिलहाल वह गेंदबाजी ऑलराउंडर के रूप में श्रीलंकाई टीम का एक अभिन्न हिस्सा रहे हैं। वह 120+ की टी20 स्ट्राइक रेट के साथ बल्ले से उपयोगी योगदान कर सकते हैं और गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व करने की काबिलियत रखते हैं।


यह भी पढ़ें: आईपीएल नीलामी 2019: 4 नए रहस्यमयी गेंदबाज जिन पर नीलामी में दांव लगाया जा सकता है

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...