Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: सनराइजर्स हैदराबाद के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं ये 3 भारतीय खिलाड़ी

  • नीलामी में इन तीन भारतीय खिलाड़ियों को सनराइजर्स हैदराबाद को खरीदना चाहिए।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 20:04 IST

Enter caption

पिछले आईपीएल सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद दबदबा बनाने वाली टीमों में सबसे पहले स्थान पर रही। कैप्टन डेविड वार्नर पर बैन लगने के बाद केन विलियमसन ने टीम की कमान संभाली और पूरी टीम ने एकजुट प्रदर्शन किया।

चेन्नई सुपर किंग से फाइनल मुकाबला हारने के बाद भी सनराइजर्स हैदराबाद का ओवरऑल प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा जो कि उनके टीम के फैंस के अनुमान से बहुत ज्यादा था। साथ ही दूसरे स्थान पर रहने के साथ 9.70 करोड़ रुपए अपने नाम किए।

हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद को अपने मध्यक्रम की बल्लेबाजी में सुधार करने की आवश्यकता है। पिछले सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद का मध्यक्रम प्रदर्शन करने में नाकाम रहा था। शिखर धवन के दिल्ली डेयरडेविल्स टीम में चले जाने के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद के सामने ओपनर जोड़ी की भी बड़ी समस्या है।

सनराइज हैदराबाद को एक विस्फोटक बल्लेबाज को अपनी टीम में जोड़ने की जरूरत है। ऐसे में एक नजर उन तीन भारतीय प्लेयर्स पर जिन्हें सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2019 सीजन में खरीदना चाहिए।

#3 अक्षर पटेल

Image result for axar patel ipl

अक्षर पटेल एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें आईपीएल 2019 में सभी टीम खरीदना चाहेगी। जिसका सबसे बड़ा कारण उनका पिछले कुछ सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन रहा है। आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन के चलते उन्होंने टीम इंडिया में भी अपनी जगह बनाई है।

इन्हीं कारणों की वजह से आईपीएल 2019 में अक्षर पटेल एक महंगे प्राइस के साथ बिक सकते है और कोई भी टीम उन्हें अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी। वह एक एकमात्र ऐसे खिलाड़ी थे जिन्हें किंग्स इलेवन पंजाब ने पिछले ऑक्शन में टीम से बाहर कर दिया। अक्षर पटेल ने अपने आईपीएल करियर में 68 मैचों में 7.62 की इकोनामी के साथ 61 विकेट हासिल किए हैं।

यह भी पढ़ें: आईपीएल 2019: 5 खिलाड़ी जो नीलामी में सबसे महंगे बिक सकते हैं

Advertisement

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Published 27 Nov 2018, 13:22 IST
Advertisement
Fetching more content...