Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

आईपीएल 2019: 5 खिलाड़ी जिनकी बेस प्राइस बेहद कम होने के बावजूद महंगे बिके जाने की संभावना ज्यादा है

Image result for Manoj Tiwary
ANALYST
Modified 17 Dec 2018, 17:16 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

आईपीएल 2019 की नीलामी शुरू होने वाली है, जिसको लेकर दर्शकों में उत्साह चरम सीमा पर है। आईपीएल 2019 की नीलामी का आयोजन 18 दिसंबर को जयपुर में किया जाएगा। आईपीएल को लेकर लोगों में पहले से ही बातें शुरू हो चुकी हैं। नीलामी में टीमें कुछ नए खिलाड़ियों को शामिल करना चाहेंगी। आईपीएल 29 मार्च 2019 से 19 मई 2019 तक चलेंगे। आईपीएल 2019 में कुछ नए खिलाड़ियों के चेहरे देखने को भी मिलेंगे। सभी खिलाड़ियों ने अपने बेस प्राइस अनाउंस कर दिए है। कुछ प्लेयर्स ने अपने हाल ही के प्रदर्शन को देखते हुए अपने प्राइस काफी हाई भी रखे है तो कुछ के बेस प्राइस काफी कम है।

ऐसे में आइए एक नजर उन पांच दमदार क्रिकेट खिलाड़ियों पर डाली जाए जिनकी आईपीएल 2019 की नीलामी में बेस प्राइस बहुत ही कम है लेकिन उन पर बड़ी बोली लगने की उम्मीद की जा रही है...

#1 शिमरोन हेटमायर (50 लाख) 

Shimron Hetmyer

शिमरोन हेटमेयर वेस्टइंडीज के सर्वश्रेष्ठ युवा खिलाड़ी हैं। पिछले कुछ महीनों से उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। कैरिबियन खिलाड़ी ने भारत के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन किया है। उन्होंने टीम इंडिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में शतक जड़ा था और दूसरे वनडे मैच में 94 रन की बेहतरीन पारी खेली थी।

शिमरोन हेटमायर दाहिने हाथ के बल्लेबाज हैं। जो लंबे शॉट लगा सकते हैं। शिमरोन हेटमायर हर फोर्मेट में अच्छा प्रदर्शन कर सकते है। वह वेस्टइंडीज टीम के लिए ओपनिंग करते हैं। इस चीज को ध्यान में रखते हुए हर फ्रेंचाइजी उन्हें अपनी टीम में शामिल करना चाहेंगी। उन्होंने अपना बेस प्राइस 50 लाख रखा है। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि उन्हें उनके बेस प्राइस से ज्यादा प्राइस मिल सकती है।

यह भी पढ़ें: IPL Auction 2019: 4 भारतीय खिलाड़ी जिनकी बेस प्राइस सबसे ज्यादा है

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Published 17 Dec 2018, 17:16 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit