COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: वेस्टइंडीज के 5 खिलाड़ी जो नीलामी में मालामाल हो सकते हैं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.59K   //    11 Dec 2018, 15:46 IST

Enter caption

आईपीएल का 12वां सीजन अगले साल होगा लेकिन इस बार आईपीएल वेन्यू को लेकर काफी चर्चा की जा रही है। ऐसा माना जा रहा है कि इस बार इलेक्शन के चलते आईपीएल दक्षिण अफ्रीका या यूएई में आयोजित हो सकता है। आईपीएल 2019 सीजन की नीलामी 18 दिसंबर को जयपुर में की जाएगी।

आईपीएल इस समय क्रिकेट का काफी लोकप्रिय फॉर्मेट है। जिसमें युवा खिलाड़ी अपनी प्रतिभा दिखाते हैं। वहीं क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट के लिहाज से वेस्टइंडीज के खिलाड़ी बिग हिटर माने जाते हैं। वह किसी भी समय मैच को पलटने की काबिलियत रखते हैं। इस बार आईपीएल सीजन में वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को टीम में शामिल किए जाने पर जोर दिया जा रहा है।

ऐसे में आइए जानते हैं ऐसे 5 वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों के बार जो आईपीएल नीलामी में इस बार महंगे बिक सकते हैं...

#5 शेरफेन रदरफोर्ड


Guyana Amazon Warriors v Trinbago Knight Riders - 2018 Hero Caribbean Premier League (CPL) Tournament

इस बल्लेबाज की उम्र सिर्फ 20 साल है। इस बल्लेबाज ने सीपीएल में बड़े-बड़े शॉट्स लगाए हैं। इन्होंने 171 रन मात्र सात पारियों में बनाए हैं। रदरफोर्ड ने नंबर 6 और नंबर 7 पर बल्लेबाजी करते हुए गयाना अमेजन वॉरियर्स को सीपीएल में काफी मैच जिताए हैं। इस बल्लेबाज ने एक मैच में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के खिलाफ 13 गेंदों पर 45 रन बनाए थे। रदरफोर्ड ने इस पारी में छह छक्के और एक चौका लगाया था।

रदरफोर्ड को इंडिया के खिलाफ टी20 मैच में खेलने का मौका नहीं मिला। हालांकि अब आईपीएल 2019 की नीलामी प्रक्रिया में सभी फ्रेंचाइजी की नजरें रदरफोर्ड पर बनी हुई है। ऐसा इसलिए क्योंकि वह रसेल और पोलार्ड की तरह एक बिग हिटर के तौर पर सामने आए हैं और पार्ट टाइम मीडियम पेसर गेंदबाज भी है।

IPL Auction 2019: 4 भारतीय खिलाड़ी जिनकी बेस प्राइस सबसे ज्यादा है

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाईलाइटस और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...