COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 भुला दिए गए क्रिकेट स्टार जो इस बार आईपीएल 2019 में कमबैक कर सकते हैं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
30.73K   //    17 Dec 2018, 14:05 IST

Irfan Pathan

18 दिसंबर को राजस्थान के जयपुर में आईपीएल के 12वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी होगी। माना जा रहा है कि इस बार का आईपीएल इस बार तय तारीख से पहले ही शुरू हो सकता है। हालांकि अभी तक वेन्यू भी फाइनल नहीं किया गया है।

2019 आईसीसी वर्ल्ड कप का असर इस बार के आईपीएल पर पड़ने वाला है। इसी कारण ऑक्शन में भी फैंस को काफी सारे सरप्राइज मिलने वाले हैं। 18 दिसंबर को 346 खिलाड़ियों पर बोली लगेगी, जिनमें 70 स्लॉट का भरा जाएगा। सभी फ्रेंचाइजी इन दिनों अपनी स्ट्रेटजी बनाने में लगी हुई हैं। साथ ही कुछ फ्रेंचाइजी ने अपने फैंस से भी पूछा है कि टीम में किस खिलाड़ी को खरीदना चाहिए।

आईपीएल 2019 में कुछ पुराने स्टार्स की भी वापसी हो सकती है। कुछ मशहूर खिलाड़ी जो अभी तक के सीजन के ऑक्शन में शामिल नहीं हो पाए थे वो इस बार कमबैक करते दिखाई दे सकते हैं। यहां जानिए ऐसे ही पांच खिलाड़ियों के बारे में जो आईपीएल 2019 में कमबैक कर सकते हैं।


#1 वरुण आरोन

Varun Aaron

वरुण उन तेज गेंदबाजों में हैं जिन्होंने टीम इंडिया के लिए कई शानदार मैच खेले हैं। वरुण ने आखिरी इंटरनेशनल मैच 2015 में खेला था और उनका आखिरी आईपीएल सीजन 2017 था। वरुण ने 21 साल की उम्र में वनडे इंटरनेशन डेब्यू किया था। शानदार खेल के बावजूद कुछ चोटों के कारण वरुण टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए थे।

उन्होंने अभी तक 6 आईपीएल सीजन में 42 मैच खेल हैं, जिनमें 38 विकेट अपने नाम किए हैं। वरुण अभी तक चार अलग-अलग फ्रेंचाइजी के लिए खेल चुके हैं। आईपीएल 2018 के लिए ऑक्शन में वरुण को किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा था। पिछले कुछ महीनों से वरुण का शानदार प्रदर्शन जारी है। ऐसे में उम्मीद है कि इस बार वरुण शानदार वापसी करेंगे।

यह भी पढ़ें: IPL Auction 2019: 4 भारतीय खिलाड़ी जिनकी बेस प्राइस सबसे ज्यादा है

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें


1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Advertisement
Fetching more content...