Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 पाकिस्तानी खिलाड़ी जो आईपीएल नीलामी में महंगे बिक सकते थे 

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
5.58K   //    04 Dec 2018, 17:20 IST

Pakistan has been doing pretty well in T20 cricket

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय क्रिकेट टूर्नामेंटों में से एक है। हर साल लाखों प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए ग्लैमर के तकड़े के साथ यह लीग दुनिया के विभिन्न कोनों के प्रतिभाशाली क्रिकेटरों के लिए एक मंच के रूप में उभरा है।

इस लीग से साल 2008 में उद्घाटन संस्करण में पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट में भाग लिया, लेकिन बाद के सालों में किसी भी पाकिस्तानी खिलाड़ी को राजनीतिक कारणों से इस लीग में मौका नहीं मिला। हालांकि, इस लीग में विश्व के बेहतरीन खिलाड़ियों की मांग रहती है।

वहीं अगर आईपीएल में पाकिस्तान के खिलाड़ियों को शामिल किया जाता तो, इसी तर्ज पर यहां पाकिस्तान के 5 क्रिकेट खिलाड़ियों पर नजर डाली जा रही है जिनकी 2019 आईपीएल नीलामी में काफी मांग हो सकती थी।

नोट: कोई पाकिस्तानी खिलाड़ी 2019 आईपीएल नीलामी में भाग नहीं ले रहा है। यह लेख एक सैद्धांतिक है और क्रिकेट प्रशंसकों की संभावनाओं को दर्शाता है।

#5 इमाद वसीम


Sri Lanka v Pakistan - ICC Champions Trophy

अपने इन-स्लाइडर के साथ बल्लेबाजों को फॉक्स करने के लिए प्रसिद्ध इमाद वासीम पाकिस्तान टीम में खेलते है और विभिन्न पोर्टफोलियो को संभालते है। चाहे खेल के दौरान शुरूआती ओवरों में गेंदबाजी करना हो, नियमित अंतराल पर विकेट लेना या अंत के ओवरों में लंबी हिट मारना हो, ये खिलाड़ी काफी उपयोगी है।

इमाद ने पाकिस्तान के लिए 31 टी-20 में 6.03 की इकॉनमी रेट से 35 विकेट लिए है। खेल में अपनी विविध प्रतिभाओं के कारण यह आश्चर्यचकित नहीं होगा कि वह जल्द ही विभिन्न टी 20 लीगों में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन जाएंगे। अगर आइपीएल मे पाकिस्तान के खिलाड़ी भाग लेते वो इस सूची में सबसे महंगे और सबसे ऊपर नजर आते और सभी टीमें उन पर जरूर दांव लगाती।

यह भी पढ़ें: आईपीएल 2019: 3 टीमें जो मौजूदा समय में काफी कमजोर नजर आ रही हैं

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...