Create
Notifications

पूर्व क्रिकेटर के मुताबिक जसप्रीत बुमराह और विराट कोहली के बीच मुकाबला देखने लायक होगा

जसप्रीत बुमराह और विराट कोहली
जसप्रीत बुमराह और विराट कोहली
Nitesh
ANALYST
Modified 09 Apr 2021
न्यूज़

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि आरसीबी (RCB) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच पहले मुकाबले के दौरान जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच मुकाबला देखने लायक होगा। उन्होंने कहा कि इन दोनों दिग्गज प्लेयर्स के बीच रोचक जंग देखने को मिल सकती है।

विराट कोहली आरसीबी के सबसे प्रमुख बल्लेबाज हैं, वहीं जसप्रीत बुमराह भी मुंबई इंडियंस के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक हैं। ऐसे में इन दोनों दिग्गज प्लेयर्स के बीच जबरदस्त मुकाबला मैदान में देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: चेन्नई सुपर किंग्स ने जोश हेजलवुड की जगह ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख गेंदबाज को शामिल किया

विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को लेकर आकाश चोपड़ा का बयान

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने दोनों प्लेयर्स के बीच प्रतिद्वंदिता को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा " ये कॉन्टेस्ट देखने लायक होगा। आप बेस्ट vs बेस्ट का मुकाबला देखना चाहते हैं और ये बुमराह vs कोहली है। कप्तान कोहली अच्छी फॉर्म में हैं और बुमराह ब्रेक के बाद वापसी कर रहे हैं।

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा " विराट कोहली पारी की शुरुआत करेंगे और जसप्रीत बुमराह नई गेंद के साथ उनके सामने होंगे। ऐसे ये एक दिलचस्प कॉन्टेस्ट होने वाला है।"

इससे पहले आकाश चोपड़ा ने एक और चौंकाने वाला बयान दिया था और कहा था कि सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा की जोड़ी कोहली और मैक्सवेल की जोड़ी से ज्यादा रन बनाएगी। उन्होंने कहा था "सूर्यकुमार और रोहित मिलकर कोहली और मैक्सवेल से ज्यादा रन बनाएंगे। मुझे यही लग रहा है। हालांकि कोहली अगर फॉर्म में आ गए तो अकेले ही सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा जितना रन बना देंगे।"

आकाश चोपड़ा ने ये भी कहा कि पहले मुकाबले में दोनों टीमों में से कम से कम एक सलामी बल्लेबाज 30 रन से ज्यादा बनाएगा।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मुकाबले में आरसीबी की तरफ से शतक जड़ सकते हैं

Published 09 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now