Create
Notifications

"केन विलियमसन को IPL में आउट करने के बाद मैं चुप हो गया था, क्योंकि वो मेरे कप्तान थे"

इश सोढ़ी और केन विलियमसन
इश सोढ़ी और केन विलियमसन
Nitesh
visit

न्यूजीलैंड के लेग स्पिनर इश सोढ़ी (Ish Sodhi) ने आईपीएल (IPL) में केन विलियमसन (Kane Williamson) को आउट करने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इश सोढ़ी ने कहा है कि जब आईपीएल में उन्होंने केन विलियमसन को आउट किया था तो कोई स्लेजिंग नहीं की थी क्योंकि विलियमसन कीवी टीम में उनके कप्तान हैं।

आईपीएल 2018 में जयपुर में राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला जा रहा था। इश सोढ़ी उस वक्त राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा थे और केन विलियमसन सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान थे। उस मुकाबले में इश सोढ़ी ने केन विलियमसन को विकेटों के पीछे कैच आउट कराया था। ये सोढ़ी का आईपीएल में पहला विकेट था। सनराइजर्स ने इस मुकाबले को 11 रनों से जीता था।

ये भी पढ़ें: ओली रॉबिन्सन के बाद इंग्लैंड का एक और खिलाड़ी पुराने ट्वीट को लेकर मुश्किल में फंस सकता है

मैंने केन विलियमसन को आउट करने के बाद चुप रहना ही बेहतर समझा - इश सोढ़ी

"द ग्रेड क्रिकेटर" यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान इश सोढ़ी ने कप्तान केन विलियमसन के विकेट को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा " विलियमसन को स्लेज करने के मेरे पास तीन तरीके थे। मैं बहुत अच्छी पंजाबी बोल लेता हूं। इंग्लिश तो बोलता ही हूं और चुप रहने का भी ऑप्शन था। मैंने चुपचाप रहना ही बेहतर समझा क्योंकि वो काफी समय से मेरे कप्तान थे और अब भी हैं। इसलिए मैंने चुप रहने का फैसला किया।"

सोढ़ी ने आगे कहा "हम वो मुकाबला हार गए थे लेकिन विलियमसन जैसे बल्लेबाज का विकेट लेना मेरे लिए काफी अहम रहा। वो स्पिन बॉलिंग को काफी बेहतरीन तरीके से खेलते हैं। उन्हें आउट करना काफी शानदार रहा।"

इस सोढ़ी ने केन विलियमसन की कप्तानी की भी काफी तारीफ की और कहा कि वो काफी शांत रहते हैं। उनकी पर्सनैलिटी ही ऐसी है।

ये भी पढ़ें: मयंक अग्रवाल ने इंग्लैंड से शेयर की अपनी तस्वीरें, क्रिस गेल ने दी प्रतिक्रिया


Edited by Nitesh
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now