Create
Notifications

क्रिकेट जगत की दिनभर की बड़ी खबरें:1 नवंबर 2017

Naveen Sharma
visit

रणजी ट्रॉफी राउंड अप: चेतेश्वर पुजारा के नाबाद शतक से सौराष्ट्र का मजबूत स्कोर, पृथ्वी शॉ ने भी जमाया सैकड़ा

रणजी ट्रॉफी 2017 के चौथे राउंड का आज पहला दिन रहा। यूपी के कप्तान और भारतीय टीम के खिलाड़ी सुरेश रैना एक बार फिर फ्लॉप रहे। इसके अलावा मुंबई की तरफ से पृथ्वी शॉ ने 5 मैचों में चौथा रणजी शतक जड़ दिया। हरियाणा की तरफ से अमित मिश्रा ने गुजरात को अपनी फिरकी में उलझाते हुए 4 विकेट झटके। सबसे ख़ास चेतेश्वर पुजारा का शतक रहा। सौराष्ट्र की तरफ से खेलते हुए पुजारा ने झारखंड के विरुद्ध शतक जमाया और 125 रन बनाकर क्रीज पर बने हुए हैं।


वीवीएस लक्ष्मण के जन्मदिन पर क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण का आज 43वां जन्मदिन है, क्रिकेट जगत और उनके साथ खेले कई खिलाड़ियों ने उन्हें शुभकामनाएं दी, सचिन तेंदुलकर का संदेश इनमें सबसे ख़ास रहा।


INDvNZ: पहले टी20 में भारत ने 53 रनों से जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई

भारत ने दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में 53 रनों से जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। भारत ने रोहित शर्मा और शिखर धवन के अर्धशतकों की मदद से 20 ओवर में 3 विकेट पर 202 रन बनाए। जवाब में कीवी टीम 20 ओवर में 149/8 रन बना पाई।


INDvNZ: पहले टी20 में भारत की जीत और आशीष नेहरा की विदाई के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं
भारत ने दिल्ली में खेले गए पहले टी20 में न्यूजीलैंड को 53 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली। भारत के दिग्गज खिलाड़ी आशीष नेहरा का यह अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच था। मैच के बाद उनके लिए लोगों ने ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दी।
ZIMvWI, दूसरा टेस्ट: शुरूआती झटकों के बाद संभली जिम्बाब्वे की दूसरी पारी
बुलावायो में वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन जिम्बाब्वे ने स्टंप्स तक अपनी दूसरी पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 140 रन बनाए। अब उनके पास 18 रन की बढ़त हो चुकी है। पीटर मूर 39 और सिकन्दर रजा 58 रन बनाकर क्रीज पर हैं। मेहमान टीम ने पहली पारी में 448 रन बनाए थे।

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now