COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट जगत की दिनभर की बड़ी खबरें: 10 मई 2018

FEATURED WRITER
30   //    10 May 2018, 23:45 IST

IPL 2018: सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली डेयरडेविल्स को हराकर प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई किया 

दिल्ली में खेले गए आईपीएल 2018 के 42वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 9 विकेट से हराकर प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। दिल्ली डेयरडेविल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऋषभ पंत के धुआंधार शतक की बदौलत 187/5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने सिर्फ एक विकेट खोकर 19वें ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। 11वें मैच में आठवीं हार के कारण दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम प्ले-ऑफ की दौड़ से पूरी तरह बाहर हो गई है। शिखर धवन को शानदार पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।




IPL 2018: दिनेश कार्तिक ने कोलकाता नाइटराइडर्स की शर्मनाक हार के बाद भी टीम के प्ले ऑफ में पहुंचने के उम्मीद जताई

"हम अभी भी प्ले ऑफ में पहुंच सकते हैं। हमारे अभी भी तीन मैच बाकी है और हम एक बार में एक ही मैच का सोचेंगे। अगर हम मैच जीत जाते हैं, तो प्ले ऑफ में पहुंच जाएंगे। मुझे इस बात पर पूरा ऊपर विश्वास है और मैं चाहता हूं कि मेरी टीम भी इस बात पर यकीन करे।"




विराट कोहली द्वारा अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच न खेलने के फैसले से हैरान हुए माइकल क्लार्क

क्लार्क ने कहा, "मुझे इस फैसले को सुनकर काफी हैरानी हुई है। मेरे हिसाब से एक टेस्ट मैच को मैच की तरह ही लेना चाहिए, इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि आपका विरोधी कौन है। देश के लिए खेलना आपके लिए सबसे ऊपर होना चाहिए। मेरे लिए देश के लिए खेलना सबसे बड़ी बात थी। मैं चाहूंगा कि वो थोड़ा समय निकालकर इस टेस्ट के लिए उपलब्ध रहें।"




IPL 2018: चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ पिंक जर्सी में खेलते हुए नजर आएगी राजस्थान रॉयल्स की टीम

11 मई को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए पिंक जर्सी में खेलती हुई नजर आएगी।




IPL 2018: कोलकाता नाइटराइडर्स की शर्मनाक हार के बाद शाहरुख खान ने फैंस से मांगी माफी

"खेल में हमेशा जज्बा देखा जाता है, जीत और हार तो इसका हिस्सा है। हालांकि मैं टीम का बॉस होने के नाते सबसे माफी मांगना चाहता हूं, क्योंकि हमने आज के मैच में बिल्कुल भी जज्बा नहीं दिखाया।"




IPL 2018: कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले में अंपायर से हुई चूक

पहली पारी के दौरान 16वां फ़ेंकने के लिए आये टॉम करन के सामने हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी कर रहे थे। टॉम करन ने अपने ओवर की पहली चार गेंदों पर महज़ तीन रन दिए थे। पाँचवी गेंद पर करन के सामने मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा क्रीज़ पर थे। गेंद फेंकने के बाद अंपायर केएन अनंतपद्मनाभम ने नो बॉल का इशारा कर दिया। इस फैसले से टॉम करन सहमत नहीं थे,  मगर उन्होंने संयम दिखाते हुए वापस लौटना ही मुनासिब समझा। रिप्ले में साफ तौर पर दिख रहा था कि गेंदबाज का अगला पैर क्रीज़ के अंदर है मगर फिर भी अंपायर ने अपना निर्णय नहीं बदला।




Twitter Reactions: कोलकाता नाइटराइडर्स vs मुंबई इंडियंस

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...