Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 13 जनवरी 2019 

SENIOR ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.78K   //    13 Jan 2019, 22:00 IST

Enter caption

AUS v IND: हार्दिक पांड्या और के एल राहुल की जगह विजय शंकर और शुबमन गिल भारतीय टीम में शामिल

भारतीय टीम से निलंबित किए गए हार्दिक पांड्या और के एल राहुल के स्थान पर विजय शंकर और युवा शुबमन गिल को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। विजय शंकर दूसरे एकदिवसीय मैच से पहले टीम में शामिल होंगे, जबकि शुबमन गिल को न्यूजीलैंड दौरे के लिए चुना गया है। आपको बता दें शुबमन गिल को पहली बार सीनियर भारतीय टीम में जगह मिली है।

AUS v IND: अंबाती रायुडू का गेंदबाज़ी एक्शन संदिग्ध पाया गया

सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान अंबाती रायडू का गेंदबाज़ी एक्शन संदिग्ध पाया गया है। इसको लेकर मैच अधिकारियों ने भारतीय टीम प्रबंधन को एक रिपोर्ट सौंपी है, जिसमें 33 वर्षीय ऑफ स्पिनर के गेंदबाज़ी एक्शन की वैधता पर सवाल उठाये गए हैं। 

केदार जाधव ने एयरपोर्ट पर किया डांस, देखें वीडियो

उन्होंने एयरपोर्ट पर ब्रेक डांस किया, डांस करते हुए वह सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के पास भी झूमते हुए पहुंचे। रोहित शर्मा तो केदार जाधव का यह डांस देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए। जाधव के इस डांस मूव को भारतीय क्रिकेट टीम के अधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है।इस वीडियो में सभी खिलाड़ी खुश मूड में दिख रहे हैं। 

आईपीएल 2019: राजस्थान रॉयल्स के कोच बने पैडी अपटन

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वेे सीजन के लिए राजस्थान रॉयल्स ने पैडी अपटन को अपना कोच नियुक्त किया है। वो पहले भी राजस्थान के कोच रहे चुके हैं। पैडी अपटन आईपीएल सीजन 2013 से लेकर 2015 तक राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच थे। उसके बाद दो सीजन 2016 और 2017 में वो दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) के सपोर्ट स्टाफ में थे।

SA v PAK, तीसरा टेस्ट: 381 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दूसरी पारी में पाकिस्तान का स्कोर 153/3

Advertisement

जोहान्सबर्ग में टेस्ट में पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 381 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दूसरी पारी में 3 विकेट के नुकसान पर 153 रन बना लिए हैं। तीसरे दिन स्टंप्स के समय तक असद शफीक 48 और बाबर आजम 17 रन बनाकर क्रीज पर हैं। दक्षिण अफ्रीका की तरफ से डेल स्टेन अभी तक 2 विकेट चटका चुके हैं। पाकिस्तान को जीत के लिए अभी 228 रनों की और जरूरत है, जबकि दक्षिण अफ्रीका को 3-0 से सीरीज जीतने के लिए 7 विकेट चाहिए।

Get Cricket News In Hindi Here.

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...